शादी के एक महीने बाद ही Good News देने को तैयार थे आलिया- रणबीर, ये है Proof

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 01:18 PM (IST)

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बच्चे की खबर देकर फैंस को झटके में डाल दिया है। आलिया के प्रेग्नेंसी की इस अनाउंसमेंट ने लोगों के मन में कई सवाल पैदा कर दिए हैं। इस हलचल की बीच यह बात सामने आई है कि ये दोनों मई में  यानी कि शादी के अगले महीने ही Good News देने के लिए तैयार थे।

PunjabKesari

अगर आपको भी यकीन नहीं हो रहा है तो हमारे पास इस बात का सबूत भी है। याद हो कि रणबीर ने पिछले महीने यानी कि 26 मई को एक बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया था। इसमें वह एक प्यारे से बच्चे को गोद में उठाकर किस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर आलिया ने कमेंट करते हुए लिखा था- ओके ये वीडियो पूरा एहसास दे रहा है। इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोजी भी बनाया था। 

PunjabKesari

अगर आलिया के नए पोस्ट और रणबीर की उस वीडियो को ध्यान से देखे तो एक्टर एक ही टी शर्ट और टोपी पहने दिख रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इन दोनों को फाेटो शेयर करते हुए लिखा- रणबीर- आलिया एक महीने पहले Good News देने  के लिए तैयार थे! 

PunjabKesari
आलिया भटट् ने 27 जून को अस्पताल से अल्ट्रासाउंड सेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-   'हमारी संतान...जल्द आने वाली है।' आलिया की मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था-  ‘अब तक की सबसे अच्छी खबर’ 

PunjabKesari

आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में बताया  ‘‘मेरे बच्चे को बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। ईश्वर करें हमारा कुनबा बढ़े। मुझे जीवन में नाना की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयार रहना होगा।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static