आज होगा आलिया-रणबीर की शादी का रिसेप्शन, ये है पूरा वेन्यू

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 04:36 PM (IST)

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में तो बंध चुके है लेकिन शादी के बाद इनकी रिसेप्शन होगी या नहीं यह बात अभी तक क्लीयर नहीं हुई। पहले कहा जा रहा था कि इनकी रिसेप्शन 17 अप्रैल को होगा, जिसमें बॉलीवुड के नामी स्टार्स शामिल होंगे लेकिन बाद में खुद नीतू कपूर ने कहा था कि यह रिसेप्शन नहीं होगा।

नीतू कपूर ने कर दिया था मना

दरअसल, शादी के बाद जब नीतू कपूर पैपराजी को धन्यवाद कहने के लिए आई थी कि पैपराजी ने उनसे से सवाल किया था कि मैम रिसेप्शन कब है और कहां है? इसके जवाब में नीतू कपूर कहती हैं- हो गया सब कुछ हो गया. अभी आप आराम से सो जाओ. उस वक्त तो नीतू कपूर के जवाब से यही लगा था कि रिसेप्शन नहीं होगा लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की माने तो ये रिसेप्शन शनिवार यानी 16 अप्रैल, 2022 को ही होने जा रहा है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आज रात को होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया का रिसेप्शन ज्यादा ग्रैंड नहीं होगा। पहले कहा जा रहा था कि इनकी रिसेप्शन ताज पैलेस में होगा लेकिन अब कहा जा रहा है कि  रिसेप्शन वास्तु में ही होगा और इस दौरान सिर्फ खास मेहमान ही शामिल होंगे। यह एक तरह का इंटिमेट गेट टुगेदर होगा जिसमें इंडस्ट्री से कपल के कुछ खास दोस्त आएंगे. गेस्ट की बात करें तो पहले कहा जा रहा था कि इसमें नामी स्टार्स जैसे कि शाहरुख खान, आमिर खान जैसे स्टार्स शामिल होंगे लेकिन अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

खैर, आज इनकी शादी का रिसेप्शन होगा या नहीं ये को आने वाला ही वक्त ही बताएगा लेकिन कपल अपनी शादी और मेहंदी की तस्वीरों को लेकर चर्चा में बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static