आलिया की बेदाग स्किन का राज है घरेलू नुस्खे, फाॅलो करें उनके ब्यूटी टिप्स

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 02:34 PM (IST)

चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड उन हीरोइनों में से एक हैं जो नो मेकअप लुक में भी खूबसूरती दिखती हैं। लड़कियां उनकी खूबसूरती की फैन है और उनकी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट जानना चाहती हैं। अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए आलिया ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बजाए घरेलू नुस्खों पर ज्यादा भरोसा करती हैं। चलिए आज हम आपको आलिया भट्ट के कुछ ऐसे ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं, जिनकी मदद से आपकी भी उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं।

PunjabKesari

नहीं पीती चाय-काॅफी

एक समय में आलिया चाय और कॉफी से अपने दिन की शुरुआत करती थी। एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि अब वह चाय और काॅफी की जगह ग्रीन-टी और हर्बल-टी का सेवन करती हैं। इससे शरीर में ताजगी बनी रहती है और चेहरा भी फ्रैश दिखता है। जबकि चाय व काॅफी से स्ट्रेस तो कम होता है लेकिन आलस भी बढ़ता है।

मॉइश्चराइजर

चेहरा धोने के बाद आलिया मॉइश्चराइजर जरूर लगाती हैं, ताकि उनकी स्किन रूखी और बेजान ना हो जाएं। इतना ही नहीं, आलिया सनस्क्रीन लगाएं बिना घर से बाहर भी नहीं निकलती, जिससे उनकी स्किन सूरज की हानिकारक किरणों से बची रहती हैं। वह दिन में 2 बार फेस क्लींजिंग करती हैं।

PunjabKesari

ग्लोइंग स्किन के लिए स्वस्थ डाइट

आलिया की ब्यूटी डाइट में एल्कलाइन फूड्स शामिल होते हैं, जिससे उनकी त्वचा पिंपल्स, मुंहासे और दाग-धब्बे जैसी परेशानियों से बची रहती हैं। इतना ही नहीं, यह फूड्स उनकी त्वचा को समय से पहले होने वाली एंटी-एजिंग समस्याओं से भी बचाते हैं।

घरेलू नुस्खों पर यकीन

आलिया हमेशा से कहती आई हैं कि उन्हें घरेलू नुस्खों पर ज्यादा यकीन है। उनकी स्किन केयर रूटीन में घरेलू फेस मास्क, शीट फेस मास्क शामिल हैं। 

चकुंदर का जूस उनकी खूबसूरती का राज

रोजाना दिनभर में 8-9 गिलास पानी पीने के अलावा वह 1 गिलास चुकंदर का जूस भी पीती हैं। इससे ना सिर्फ त्वचा डिटॉक्स होती हैं बल्कि यह उनके बालों को भी स्वस्थ रखता है।

PunjabKesari

ऑफ-डे में नहीं लगाती मेकअप

जब आलिया शूटिंग पर नहीं होती तो वो सिंपल रहना पसंद करती हैं और मेकअप नहीं करती। वो कोशिश करती हैं कि मेकअप का कम से कम से इस्तेमाल करें। साथ ही आलिया पार्टी या फंक्शन के दौरान मेकअप के लिए हैप्पी कलर्स का यूज करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static