Alia Bhatt ने शेयर की पोस्ट प्रेग्रेंसी वर्कआउट वीडियो, कहा- 'मैं कसम खाती हूं की अब कभी'

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 05:32 PM (IST)

आलिया भट्ट इसी साल के नवंबर में मां बनी है। अब आलिया धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरु कर रही हैं और हाल ही में कई बार एक्ट्रेस को योगा के लिए जाते हुए स्पॉट  किया गया। आलिया ने काफी वजन कम कर लिया है। अब आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। फोटो शेयर कर आलिया ने लिखा 'एक या डेढ़ महीने के पोस्ट पार्टम के बाद धीरे-धीरे अपनी चीजों को हैंडल करने के बाद आज मैं ये कर पा रही हूं, अपने योगा टीचर अंशुका योगा की मदद से। इनकी वजह से ही मैं आज ये कर पा रही हूं। जो मेरे ही जैसी माएं हैं, वो अपनी बॉडी को समझे डिलवरी के बाद। कुछ भी ऐसा ना करें जो आपका मन तैयार ना हो करने के लिए। वर्कआउट के पहले हफ्ते या दूसरे में मैंने सिर्फ खुलकर सांस ली, वॉक करती रही और मेरी स्थिरता और संतुलन को फिर से मैंटेन किया, तो आप अपना समय लें और जो आपकी बॉडी ने किया उसकी सराहना करें'।

PunjabKesari

'बच्चे को जन्म देना जादू है'- आलिया भट्ट

आलिया ने आगे लिखा 'इस साल जो मेरी बॉडी ने किया है, उसके बाद मैं कसम खाती हूं कि मैं कभी अपनी बॉडी पर हार्ड नहीं रहूंगी। बच्चे को जन्म देना एक जादू है, हर हाल में और अपनी बॉडी को प्यार और सपोर्ट दें'। आखिर में फिर आलिया ने सभी को सलाह देते हुए लिखा है हर शरीर अलग होता है, 'प्लीज कोई भी एक्सरसाइज करने से पहले डॉक्टर्स से जरुर पूछें'। वहीं आलिया कि इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी इंस्पायर हुए हैं और कमेंट सकेंशन में उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

प्रोफेशनल लाइफ

आलिया लास्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय के साथ नजर आई थीं।  फिल्म को लोगों का बहुत प्यार भी मिला था।

PunjabKesari

अपकमिंग फिल्म

अब वो 2 फिल्मों में नजर आने वाली है और वह है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जी ले जरा'। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static