आलिया फिर आई कंगना के निशाने पर, पंगा गर्ल बोली-  बाप ने बेटी के लिए अवॉर्ड्स की लाइन लगा दी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 06:28 PM (IST)

कंगना और पंगा इन दोनों का आपस में गहरा और पुराना नाता है। हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भले ही चुनावी मैदान में अभी उतरी है, पर बयानबाजी करने की आदत उनकी बेहद पुरानी है। वैसे तो इन दिनों वह चुनावी प्रचार में व्यस्त है पर इसी बीच उनका एक वीडियाे सामने आ गया है, जिसमें वह आलिया भट्ट पर कटाक्ष करती नजर आई है।

PunjabKesari
याद हो कि  एक्ट्रेस ने  कई साल पहले करण जौहर के शो पर 'नेपोटिज्म' का मुद्दा उठाया था, जो आज भी बहुत बड़ी बहस बना हुआ है। उनका मानना है कि बॉलीवुड में भेदभाव होता है। ऐसे में वह आलिया भट्ट को टारगेट करती नजर आई, उनका मानना है कि  एक्ट्रेस को  नेशनल अवॉर्ड टैलेंट के कारण नहीं बल्कि  नेपो किड्स होने के चलते मिला है।

PunjabKesari
रेडिट पर सामने आए एक वीडियो में कंगना आलिया पर ताना मारती नजर आ रही हैं। दरअसल टाइम्स नाऊ के सम्मिट में जब कंगना से कांग्रेस लीडर राहुल गांधी को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा-  मैं उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के नेपो किड की तरह ही देखती हूं, मुझे वो इंडस्ट्री के पैंम्पर्ड चाइल्ड के रूप में ही नजर आते हैं। जैसे मेरे अवॉर्ड्स को देखने के बाद इंडस्ट्री की बेटी के पिता ने उसके लिए अवॉर्ड्स की लाइन लगा दी। इस बार सारे अवॉर्ड उसे ही दे दिए गए।

PunjabKesari

फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कंगना आलिया भट्ट पर अपना निशाना साध रही हैं, क्योंकि उन्हें  फिल्म गंगूबाई काठियावाडी के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित जो किया गया है। पंगा गर्ल पहले भी उन्हें कई बार अपने निशाने पर ले चुकी हैं। वहीं पॉलिटिक्स में शमिल होने को लेकर एक्ट्रेस बोली- बॉलीवुड में लोग खुश हैं मेरे इस स्टेप से, सिर्फ डिफरेंस इतना ही है कि हमारे जैसे नेशनलिस्ट लोग पिछले 10-15 साल से आगे आ रहे है।  जबकि नेपोटिजम माफिया यहां पहले से अपना घेरा बना कर रखे हुए है जो हम पर दवाब डालता था
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static