Kapil के शो पर ''बच्चन पांडे'' को प्रमोट नहीं करेंगे Akshay! पीएम मोदी से जुड़ा मामला

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 05:20 PM (IST)

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है और 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी जाने वाले थे लेकिन ऐसा खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच झगड़ा हो गया है।

PunjabKesari

कॉमेडियन कपिल शर्मा और अक्षय बहुत अच्छे दोस्त हैं इसलिए अक्षय हर फिल्म को प्रमोट करने के लिए उनके शो में जरूर जाते हैं। मगर, खबरों के मुताबिक, उन्होंने कपिल के शो में फिल्म को प्रमोट करने से इंकार कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार पिछली बार कपिल शर्मा शो में उनकी अतरंगी रे की सह-कलाकार सारा अली खान और निर्देशक आनंद एल राय के साथ देखा गया था। तब अक्षय ने कपिल के लिए कहा था, 'ये आदमी जो हर चीज इसको पूछना होता है, ये ऐसे क्यों बोलता है ... बच्चों का सवाल है, अर्चना जी ने पूछा है?'

उनकी बात काटते हुए कपिल तपाक से बोलते हैं, 'आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा... मगर आपने उनसे ये पूछा था कि आपके ड्राइवर का लड़का कह रहा था कि आप आम चूस कर खाते हैं या किस तरह से खाते हैं?' हालांकि अक्षय इसे हंसी में टालते हुए कहते हैं कि असली आदमी है तो नाम ले... ले नाम।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल, साल 2019 में अक्षय कुमार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने की बात कर रहे थे। सूत्र के मुताबिक, अक्षय ने कपिल और चैनल वालों से यग क्लिप टेलीकास्ट ना करने की रिक्वेस्ट की थी क्योंकि देश के प्रधानमंत्री के बारे में हंसी मजाक अच्छी बात नहीं है। मगर, अक्षय और कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया और खूब वायरल हो रहा है। इस कारण अक्षय को काफी ठेस लगी है और इसलिए वह अब कपिल शो पर फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं जाएंगे।

हालांकि अक्षय यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि यह क्लिप कैसे लीक हो गया। खैर, हम तो यही चाहेंगे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static