लगातार फ्लॉप हो रही फिल्‍मों पर अक्षय कुमार की सफाई- भाग्यशाली हूं कि मुझे काम तो मिल रहा है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 06:36 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वे लोग भाग्यशाली होते हैं जिन्हें काम मिलता है। अक्षय कुमार पर साल में चार फिल्में करने के लिए बार-बार सवाल उठाए गए हैं। अक्षय ने इस आलोचना को सिर उंचा करके झेला है। उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर अपने काम के बारे में खुलकर बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioSaavn (@jiosaavn)


मामा अर्थ की संस्थापक गजल अलघ के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने कहा- मुझे बताया गया है कि मैं साल में चार फिल्में क्यों करता हूं, और मुझे केवल एक फिल्म करनी चाहिए। यदि मैं सिफर् एक फिल्म करता हूं, तो मुझे बाकी दिनों में क्या करना चाहिए? बहुत से लोग दूसरों से कहते हैं कि वे बहुत काम करते हैं, भाग्यशाली हैं वे लोग जिन्हें काम मिलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


एक्टर कहते हैं-  इस दौर में बहुत से लोगों को काम नहीं मिलता, वे बेरोजगार हैं लेकिन कम से कम जिन्हें काम मिल रहा है उन्हें काम करने दो। अक्षय ने बताया कि कैसे उन्हें पेशेवर तौर पर धोखा दिया गया है। उन्होंने कहा यदि कोई मुझे धोखा देता है तो मैं उससे अलग हो जाता हूं। मैं चुप हो जाता हूं और एक अलग रास्ता अपना लेता हूं। मुझे पेशेवर तौर पर धोखा दिया गया है, कुछ निर्माताओं ने मुझे पैसे नहीं दिए, यह सिफऱ् धोखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दरअसल अक्ष्य की हालिया रिलीज 'सरफिरा' भी कुछ कमाल नहीं कर सकी।100 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी से 12 दिन में 30 करोड़ भी नहीं कमा सके। ऐसे में उन्होंने उन पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा- 'हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना, दिल तोड़ने वाला होता है। लेकिन आपको सकारात्मक पहलू देखना सीखना होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्ष्य कहते हैं कि- खुशनसीबी से इसे मैंने अपने करियर की शुरुआत में ही सीख लिया था। यकीनन आप दुखी होंगे.. इस फेलियर का आप पर असर भी होगा पर इससे उस फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी। उन्होंने कहा- कुछ चीजें आपके कंट्रोल में नहीं होती हैं.. पर आपके बस कड़ी मेहनत करना जरूर है। तो खुद को और सुधारें और अगली फिल्म के लिए खुद को झोंक दें। अपना सबकुछ दे दें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static