अक्षय ने सबके सामने पत्नी से मांगी माफी, कहा- मेरे पेट पर लात मत मारो

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 02:38 PM (IST)

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना महामारी जैसी संकट की घड़ी में लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने एक छोटी सी गलती कर दी जो उन पर काफी भारी पड़ गई। इसके लिए उन्हें पत्नी ट्विंकल खन्ना से सोशल मीडिया पर माफी भी मांगनी पड़ी। दरअसल, अक्षय ने फैंस को ट्वीट कर बताया कि उनकी फिल्म पैडमैन को दो साल हो चुके हैं। इस ट्वीट में उन्होंने जो गलती की वो उनकी पत्नी और फिल्म में प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को रास नहीं आई। 

Akshay Kumar and Twinkle Khanna WELCOME 2019 in the most ...

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं। इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे।' इस पोस्ट को उन्होंने सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया है। इस ट्वीट में अक्षय कुमार से सबसे बड़ी गलती ये हुई कि वह इस पोस्ट में अपनी पत्नी और '​पैडमैन' फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए। 

 

जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर जमकर अक्षय की क्लास लगाई। ट्विंकल ने लिखा, 'अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।'

 

बस फिर, अक्षय ने भी ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा, 'प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं। फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी।'

 

अक्षय और ट्विंकल के प्यारे नोंक झोंक भरे ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। साथ ही उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static