Pregnancy के बाद ऐश्वर्या राय ने नहीं काटे जिम के चक्कर! एक्ट्रेस का वेट लॉस सीक्रेट कर देगा हौरान

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 02:55 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फिगर और फिटनेस  को देखकर हर लड़की का मन करता है उनकी जैसी फिट बॉडी पाने का। लेकिन आपको बता दें कि ये इतना आसान नहीं है। अपनी काया को पतली और आकर्षक रखने के लिए एक्ट्रेस बहुत मेहनत करती हैं। ये ही वजह है कि डिलीवरी के तुंरत बाद एक्ट्रेसेस के पतले शरीर को देखकर महिलाएं भी उनकी वेट लॉस रूटीन को फॉलो करना चाहती हैं। लेकिन उससे पहले ये स्टोरी जरूर पढ़ लें। आज हम आपको बताएंगे कि दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्य के जन्म के बाद कैसे एक्सरसाइज किए बिना वेट लॉस किया...

PunjabKesari

ऐश का बढ़ा था डिलीवरी का बाद वजन

हर आम महिला की तरह डिलीवरी के बाद ऐश्वर्या राय का भी वजन बढ़ गया था, और इस चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन एक्ट्रेस वजन को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं थी। उन्होंने अपने ऊपर इस बात को दबाव नहीं बनने दिया। उन्होंने डिलीवरी के बाद एक बहुत ही सिंपल रूटीन को फॉलो किया। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय का डाइट

सुबह एक्ट्रेस अपना मेटाबोलिज्म को तेज करने के लिए एक गिलास गुनगुना नींबू पानी पीती थीं। इसके कुछ देर बाद नाश्ता करती थीं जिसमें ब्राउन ब्रेड टोस्ट और एक कटोरी ओट्स होते थे।वहीं एक्ट्रेस लंच में उबली हुई सब्जियां, एक कटोरी दाल और कुछ रोटियां खाती थीं। ऐश्वर्या ने अपने वजन को घटाने के लिए लंच में काफी सादी चीजों को शामिल किया था। वो डिनर हल्‍का ही लेती थीं जिसमें ग्रिल फिश के साथ एक कटोरी ब्राउन राइस खाती थीं। एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या ने कहा था कि, 'मैं दाल चावल बहुत पसंद करती हूं और हर चीज थोड़ी-थोड़ी देर में कम मात्रा में ही खाती हूं, साथ ही पोर्शन साइज का भी बहुत ध्‍यान रखती हैं'। एक्ट्रेस तली हुई चीजें, जंक फूड और फैटी चीजों से बिल्‍कुल दूर रहती हैं।

PunjabKesari

जिम जाना नहीं योग करना पसंद करती हैं एक्ट्रेस

कम फैट और उच्‍च फाइबर वाली डायट के साथ ऐश्‍वर्या ताजा फ्रूट जूस लेती थीं। इसके अलावा ऐश जिम वर्कआउट की जगह योग करती थीं, क्‍योंकि उन्‍हें जिम में एक्‍सरसाइज करना ज्‍यादा पसंद नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static