Cannes के रेड कारपेट पर हर बार ऐश्वर्या राय से हो जाती है Fashion Mistake, क्या आपने किया नोटिस

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 11:20 AM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा हो और  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बात ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। कान्स और  ऐश्वर्या के बीच 21 साल पुराना नाता है। जी, हां इस बार उन्होंने 21वीं बार कान्स के रेड कार्पेट में शिरकत की है। वैसे तो इस साल कई एक्ट्रेसेस अपने जलवे बिखेर रही हैं, लेकिन ऐश्वर्या की बात ही निराली है उनका लुक चाहे अच्छा हो बुरा पर उसकी चर्चाएं जरूर होती हैं।

PunjabKesari
76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ब्लैक और सिल्वर सीक्वेंस वाली बॉडी फिट ड्रेस पहनकर पहुंची। वैसे तो हर बार की तरह इस बार भी ऐश ने सबसे हटकर लुक चुना लेकिन लोगों को यह खास पसंद नहीं आया। पिछले लुक्स की बात करें तो उनका ये लुक काफी अलग था। अब पुराने लुक्स की बात चल ही रही है तो उस पर एक नजर डाल ही लेते हैं।

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय की पर्पल लिपस्टिक को भला कौन भूल सकता है। जब उन्होंने कान के रेड कारपेट पर वॉक किया तो उनके आउटफिट से ज्यादा उनकी  लिपस्टिक की चर्चा हुई। लिपस्टिक  का वह कलर उन पर बिल्कुल नहीं जंच रहा था, जिसके कारण उन्हें लोगों से बहुत कुछ सुनने को मिला। 

PunjabKesari
साल 2003 में ऐश्वर्या  नीता लुल्ला के ट्रेडिशनल वियर में कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहुंची थी। इस दौरान वह  ग्रीन गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी के साथ स्लीपर्स पहनकर पहुंच गई थी। इसी चप्पल के कारण लोगों ने उन्हें जमकर  ट्रोल किया। 

PunjabKesari
2019 में ऐश ने  Jean-Louis Sabaji  का वन-शोल्डर गोल्डन मैटेलिक फिश-कट गाउन कैरी किया था । ऐश्वर्या का आउटफिट तो ठीक था लेकिन आउटफिट से ज्यादा उनके ईयर मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान उन्होंने कुछ नया ट्राई करने की सोची लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई। 

PunjabKesari

 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022' में एक्ट्रेसने इटैलियन लग्जरी फैशन डिजाइनर Domenico Dolce एंड Stefano Gabbana के फैशन हाउस Dolce & Gabbana का डिजाइन किया हुआ 3डी कस्टम फिट गाउन पहना था। हालांकि लोगों को ये लुक भी खास पसंद नहीं आया, उनके कहना है कि वह अब बूढ़ी लगने लगी है। 

PunjabKesari
पिछले साल ही वह इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता लाइट पर्पल कलर का गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरी थी। उस दौरान भी ऐश्वर्या राय का  एक्सपेरिमेंट लोगों का दिल जीत नहीं पाया। फैंस ने साफ कहा था कि वह इससे बेहतर पहन सकती थी। 

PunjabKesari

72वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन सफेद ड्रेस में रेड कार्पेट पर छा गई थी। उनका आउटफिट और  मेकअप तो ठीक था, मगर  व्हाइट लुक के साथ गोल्डन नेलपेंट लगाकर उन्होंने अपना पूरा लुक खराब कर लिया था। उनकी यह सबसे बड़ी फैशन मिस्टेक थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static