ऐश्वर्या राय की तस्वीरों ने मचाई खलबली, गजब की खूबसूरती देख सब रह गए दंग

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 01:33 PM (IST)

नारी डेस्क: विश्व सुंदरी यानि के ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की जिसमें उनकी लुक देख कर हर कोई दंग रह गया। उनके हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूर भी उन्होंने अपने स्टाइल और लुक्स से सबके होश उड़ा दिए। हालांकि, बढ़ते वजन के कारण उन्हें कुछ ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। ऐसे में ऐश ने अब एक बार फिर पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीरें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार होने के दौरान की है। 

PunjabKesari

6 घंटे में ही ढाई लाख से ज्यादा मिले लाइक 

ऐश्वर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में हार्ट और क्यूट इमोजी शेयर किए हैं। वहीं उन्होंने अपने ब्रांड लॉरियाल को भी टैग किया है, जिसके लिए वह कान फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं। इन खूबसूरत फोटोज में वह मेकअप और हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करते हुए बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं इस पोस्ट को केवल 6 घंटे में ही ढाई लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

तस्वीरें हो रही हैं तेजी से वायरल 

तस्वीरों में पहली एक्ट्रेस को खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में वह मसकारा लगाती हुई नजर आ रही हैं। तीसरी में लिपस्टिक लगाते हुए एक्ट्रेस मिरर में पोज देती हुई दिख रही हैं। जबकि चौथी फोटो में उनके हेयरस्टाइल को बनाते हुए वह पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने ढेरों रिएक्शन दिए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

कान फिल्म फेस्टिवल लुक 

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 की बात करें तो उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन दो लुक में नजर आई थीं, जिसमें पहला क्रीम और ब्लैक गाउन था। वहीं दूसरा ब्लू और सिल्वर खूबसूरत गाउन था। इसमें वह रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आई थीं, जिसे लोगों ने भी काफी पसंद किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

static