आलिया की तारीफ करने पर ऐश्वर्या के फैन का नव्या पर फूटा गुस्सा, बोले- मामी को कर दिया नजरअंदाज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 11:42 AM (IST)

नारी डेस्क: बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा यह बात तो किसी से छिपी नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय से अपने ससुराल वालों से दूरी बनाए हुए है। अराध्या के अलावा न अभिषेक और न ही बच्चन परिवार के बाकी सदस्य उनके साथ दिखाई देते हैं। यही बात फैंस को निराश कर रही है ऐसे में इस बार उनका गुस्सा श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा पर उतर गया।

PunjabKesari


दरअसल इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन  को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं, यहां आलिया ने भी डेब्यू कर सभी का दिल जीत लिया। इसी बीच जया बच्चन की नातिन नव्या नंदा के कॉमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया।  इन दिनों IIM अहमदाबाद में पढ़ाई कर रहीं नव्या ने आलिया के पोस्ट पर कॉमेंट कर उन्हें चीयरअप किया. उन्होंने कुछ लिखा नहीं बस दो इमोजी शेयर किए।

PunjabKesari
यही बात ऐश्वर्या राय के फैंस को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा-  'चाची को तो कर लिया सपोर्ट, अब मामी को भी कर लो।' एक अन्य ने नव्या को नसीहत देते हुए कहा कि उनको आलिया की बजाय ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि वो उनके परिवार का ही एक हिस्सा हैं। 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या राय की तारीफ इनसे नहीं होगी, क्योंकि नानी-मम्मी ने मना किया होगा ।एक अन्य ने लिखा- ‘थोड़ा सपोर्ट अपनी मामी को भी कर लो बहन.’। यह सब देखकर लोग मान बैठे हैं कि  बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या के बीच अनबन की खबरें बिल्कुल सही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static