बंद हो जाएगा सपना का पार्लर! अब कृष्णा ने भी The Kapil Sharma को कहा 'अलविदा'

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 05:59 PM (IST)

टीवी का सबसे फेमस शो  'द कपिल शर्मा ' एक बार फिर  वापसी की तैयारी में है। शो शुरु होने से पहल ही चर्चा में आ गया है, क्योंकि उपासना सिंह के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया  है। 'द कपिल शर्मा ' के नए सीजन में 'सपना' के रूप में पहचान बनाने वाले एक्टर कृष्णा दिखाई नहीं देगा। यानी कि इस बार सपना का मसाज पार्लर नहीं खुलेगा। 

PunjabKesari

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी निराश  हैं, वह जानना चाहते हैं कि आखिर किस कारण कृष्णा ने कपिल का साथ छाेड़ दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर के शो छोड़ने के पीछे की वजह एग्रीमेंट को है। बताया जा रहा है कि शो के प्रोड्यूसर्स कृष्णा द्वारा मांगी गई फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं और इसे ही उनके शो से अलग होने की बड़ी वजह माना जा रहा है। 

PunjabKesari

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा एक एपिसोड के 10-12 लाख रुपये लेते थे, लेकिन इस बार वह फीस बढ़वाने की जिद पर अड़े हैं। अब देखना यह है कि  मेकर्स उनकी जिद पूरी करेंगे या  कृष्णा को शो छोड़ना पड़ेगा। जैकी दादा, धर्मेंद्र से लेकर सपना बनने तक कृष्णा ने हर बार स्क्रीन पर आकर फैंस का मनोरंजन किया है। ऐसे में अगर वह शो का हिस्सा नहीं रहते तो फैंस उदास  हो सकते हैं। 

PunjabKesari

 कपिल शर्मा शो की बात की जाये तो   कृष्णा अभिषेक जब स्टेज पर सपना बनकरआते हैं तो उनकी बातें सुनकर लोग हंस- हंस कर पागल हो जाते हैं। इसके अलावा वह  कभी जग्गू दादा, कभी धर्मेंद्र तो कभी जीतेंद्र बनकर भी ऑडियंस को खूब हंसाते हैं। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कृष्णा शो में शामिल रहे और टीम में और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static