देर रात क्लब में पार्टी करने पर गुरु रंधावा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे काफी पछतावा है

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:20 AM (IST)

बीते दिन सुजैन खान, सुरेश रैना और गुरू रंधावा को लेकर एक ऐसी खबर आई जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल बीते दिन ये स्टार्स देर रात कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर क्लब में पार्टी कर रहे थे और जब मुंबई पुलिस ने रेड मारी तो इन स्टार्स पर केस दर्ज किया गया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई और साथ ही कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए कहा। वहीं अब स्टार्स इस गलती पर अपनी सफाई दे रहे हैं। वहीं अब पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा की तरफ से इस पर एक बयान जारी किया गया है। 

PunjabKesari

गुरू रंधावा ने दी सफाई

गुरु रंधावा की टीम ने कहा, ' गुरु रंधावा ने उसी सुबह दिल्ली लौटने से पहले अपने करीबी दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे, कल रात अनजाने में हुई घटना पर उन्हें गहरा दुख हुआ है और वह  इस भूल के लिए वे क्षमा चाहते हैं उन्हें बीती रात हुई इस घटना पर काफी पछतावा है।'  बयान में आगे कहा गया है, 'दुर्भाग्य से, वह रात के कर्फ्यू के स्थानीय अधिकारियों के फैसले से अवगत नहीं थे, लेकिन अब वह सरकारी अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी नियमों के अनुरूप रहेंगे। वह भविष्य में सभी एहतियाती कदम उठाकर सरकारी दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल को निभाने का वादा करते हैं। अब तक, वह कानून का पालन करने वाले नागरिक रहे हैं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।'

PunjabKesari

सुजैन खान ने भी रखी अपनी राय

गौरतलब है इससे पहले सुजैन खान ने भी एक पोस्ट के जरिए इस खबर पर बात करते हुए फैंस को सारी बात बताई थी। इतना ही नहीं उन्होंने तो गिरफ्तारी की खबरों को झूठा कह दिया था। यह देखिए सुजैन खान का वो पोस्ट। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

हालांकि इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि अगर सरकार ने नियम बनाए हैं तो उन्हें हर एक फॉलो करना चाहिए। चाहे वह एक बड़ा स्टार ही क्यों न हो। आपकी इस पर क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static