आप बहुत मोटे हैं... इस लाइन को सुनने के बाद कपिल ने खोल दिया खुद का  ''The Kapil Sharma Show''

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 12:06 PM (IST)

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा आज  टेलीविजन पर राज कर रहे हैं। उनका चर्चित 'द कपिल शर्मा शो' को आज कौन नहीं जानता,  बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी यहां आने की इच्छा रखता है। भले ही कपिल आज कॉमेडी के बादशाह हों, एक समय ऐसा भी था जब उन्हे काफी चुनौतियों से गुजरना पडा था। बार- बार मिली रिजेक्शन का ही नतीजा है कि आज वह खुद का शो चला रहे हैं। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘झलक दिखला जा’ को होस्ट करने के लिए एप्रोच किया गया था। उन्होंने बताया कि जब मैं  मैं कलर्स के ऑफिस गया तो  मुझे बताया गया कि आप और मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे। जब मैं बीबीसी के प्रोडक्शन हाउस से मिलने पहुंचा तो मुझे कहा गया कि-  ‘आप बहुत मोटे हैं, आप थोड़ा वजन कम करो’। 

PunjabKesari

 कपिल कहते हैं कि तब मैंने उनसे कहा कि वे लोग एक कॉमिडी शो बनाने के बारे में क्यों नहीं सोचते। चैनल इस आइडिया पर तैयार हो गया। इसके बाद मैं घर गया और मैंने उस चीज के बारे में सोचा जो मैं वाकई अच्छा कर सकता था…मुझे स्टैंडअप कॉमेडी, स्केच कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी करना अच्छा लगता था। इस सब को मिलाकर शूट हुआ तो वह 120 मिनट का था।

PunjabKesari
कपिल बताते हैं कि चैनल के लोग केवल 70 मिनट का शो चाहते थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि शो को छोटा कैसे किया जाए। कॉमेडी के किंग ने कहा कि शुरूआत में हमने शो के 25 एपिसोड्स के बारे में सोचा था, लेकिन हमें नहीं पता था लोगों से इतना प्यार मिलेगा। आज हस शो के 500 एपिसोड्स प्रसारित हो चुके हैं।

PunjabKesari
बता दें कि कपिल ने 2007 में अपनी जर्नी शुरू की थी।  उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भाग लिया था. इस शो के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भाग लेने के बाद कपिल को 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स', 'लाफ्टर नाइट्स', 'कॉमेडी सर्कस का जादू' सहित कई टीवी शो में देखा गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static