अर्जुन कपूर के बाद नोरा फतेही भी हुई Corona positive, बोली- मैं बिस्तर पर आराम फरमा रही हूं

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 02:43 PM (IST)

कोरोना नाम की महामारी  फिल्म इंडस्ट्री का पीछा ही नहीं छाेड़ रही है। अर्जुन कपूर के बाद अब दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी कोरोना पॉजिटिव पाई आई है।  नोरा ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस की प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि- नोरा को 28 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में क्वारनटीन हैं और नियमों का पालन कर रही हैं। इसके अलावा वह  बीएमसी के साथ भी पूरा कोऑपरेट कर रही हैं। 

PunjabKesari

प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर नोरा की वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर कहा- हाल ही में वह घर से कहीं भी बाहर‌ नहीं निकली हैं. ऐसे में यह गुजारिश है कि इन तस्वीरों को नजरअंदाज किया जाए। वहीं  एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- कोविड ने मुझे बुरी तरह से प्रभावित किया है। मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों के निर्देशों के मुताबिक बिस्तर पर पड़े-पड़े आराम फरमा रही हूं। 

PunjabKesari

नोरा ने आगे लिखा-आप लोग भी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए। कोविड तेजी से फैल रहा है और इससे लोग अलग-अलग तरह से इससे प्रभावित हो सकते हैं। हाल ही में नोरा को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के एक म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी' में देखा गया। अब ये गाना आज हर किसी की जुबां पर हैं।  कुछ समय पहले ही नोरा इंडियाज बेस्ट डांसर और द कपिल शर्मा शो में नजर आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static