पहले शादी फिर धोखा और अब  मिसकैरेज...आखिर क्या चल रहा है राखी की जिंदगी में ‍?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 04:46 PM (IST)

राखी सावंत का नाम सुनते ही एक्शन, ड्रामा सब याद आ जाता है। कभी सीक्रेट शादी, कभी तलाक तो कभी अफेयर की खबरों ने हम सभी को घुमा दिया है। लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि राखी की जिंदगी में आखिर चल क्या रहा है। उनके लव स्टोरी के एक से बाद एक ट्विस्ट देखने के बाद अब ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कोई भी परेशान हो जाए। 

PunjabKesari
आदिल के साथ शादी को लेकर कुछ दिनों से बेहद चर्चा में चल रही राखी ने अब बड़ा खुलासा किया है।  उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया है और वह इस दर्द से गुजर रही है। एक चैनेल के साथ बातचीत में उन्होंने प्रेग्नेंट होने की बात कुबूली है, लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं रह पाई और उनका मिसकैरेज हो गया।  

PunjabKesari
खबरों के अनुसार राखी ने  कुबूल किया है कि बिग बॉस मराठी  के घर में उन्होंने जो  प्रेग्नेंट होने की बात बताई थी वह सच थी। उन्होंने बातचीत में कहा- हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी. मैंने बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं. इसलिए किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया।

PunjabKesari
अब राखी ने मिसकैरेज की बात भी खुद कबूल की है। याद हो कि कुछ दिन पहले राखी ने अपनी और आदिल की शादी की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया था। दावा किया गया था कि  7 महीने पहले ही शादी हो गई थी, लेकिन बिग बॉस मराठी में जाने के बाद आदिल का अफेयर किसी और के साथ हो गया। यही कारण था कि राखी को शादी की बात को सबके सामने रिवील करना पड़ा।

PunjabKesari
बता दें कि आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं, राखी सावंत की ये दूसरी शादी है। उन्होंने इससे पहले रितेश संग शादी रचाई थी । रितेश से भी राखी ने अपनी शादी छिपाकर रखी थी लेकिन बाद में बिग बॉस में आकर रितेश ने दुनिया के सामने राखी को अपनी बीवी माना था हालांकि जल्दी ही इनकी शादी टूट भी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static