10 साल बाद बॉलीवुड के पावर कपल का पर्दे पर दिखा रोमांस, जेनेलिया बोली- रितेश ना होते तो...

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 06:50 PM (IST)

बॉलीवुड में जब भी आइडियल कपल्स का जिक्र होता है तो  बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख का नाम जरूर लिया जाता है। इन दोनों के बीच के रिश्ते कितने मजबूत हैं ये इनके सोशल मीडिया पोस्ट से हमें पता चलता रहता है। अब जेनेलिया ने खुद बताया है कि अगर उन्हें रितेश का साथ ना मिलता तो उनकी जिंदगी कैसी होती। 

PunjabKesari

जेनेलिया का कहना है कि फिल्मी जगत से उनके एक दशक लंबे विराम ने उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘वेद' में श्रवणी का किरदार निभाने में मदद की। ‘वेद' उनके पति-अभिनेता रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। जेनेलिया ‘जय हो' और ‘फोर्स 2' जैसी हिंदी फिल्मों में अतिथि भूमिका में दिखाई दीं थी। जेनेलिया की 2012 के तेलुगु शीर्षक ‘ना इष्टम' के बाद से मराठी फिल्म ‘वेद' में पूर्ण भूमिका है।

PunjabKesari
जेनेलिया ने अपनी इंटरव्यू में कहा- “10 साल के विराम ने मुझे जीवन में अन्य काम करने का मौका दिया, एक गृहिणी बनने का, अपने पति और बच्चों के साथ समय बिताने का। आज, मुझे लगता है कि कुछ भी नियोजित नहीं था। लेकिन जब मैं इसे देखती हूं, तो यह एक गृहिणी का चरित्र भी है और मुझे इससे मदद मिली...।” उन्होंने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में, मैं जीवन से चीजें लेती हूं, चाहे वह मेरी हो या किसी और की। अगर मैं गृहिणी या पत्नी नहीं होती, तो मैं श्रवणी का किरदार कभी नहीं निभा पाती।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने पति की तारीफ में कहा- अगर रितेश नहीं होते तो मुझे फिल्मों में काम फिर से शुरू करने में अधिक समय लगता। ‘वेद' उनकी पहली मराठी फिल्म है, जिसकी वह निर्माता भी हैं। जेनेलिया ने रितेश के साथ 2003 की फिल्म ‘तुझे मेरी कसम' से अभिनय की शुरुआत की थी। कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘वेद' 30 दिसंबर को रिलीज हुई थी और रिलीज होने के बाद से 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static