आदित्य नारायण ने गुस्से में फैन को मारा माइक, इस हरकत पर लोग बोले- अमीर बाप का फ्लॉप बेटा

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 02:24 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जो शोहरत संभाल नहीं पाते हैं और उनका घमंड उन्हें ले डूबता है। वह जाने-अनजाने में उन्हीं लोगों को नजरअंदाज कर बैठते हैं जिनके चलते उन्हें ऊंचा मुकाम मिलता है। इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जो  सरेआम अपने फैंस के साथ बदसलूकी करते हैं और इसका खामियाजा भी उन्हें कहीं ना कहीं भुगतना पड़ता है। फैंस के साथ बदसलूकी करने की लिस्ट में अब आदित्य नारायण का नाम भी जुड़ गया है। 


बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक फैन को मारते हुए नजर आ रहे हैं, पहले उन्होंने उसे माइक से मारा फिर उसका फोन उठाकर फेंक दिया। आदित्य की यह हरकत देख लोग उनसे बेहद नाराज हैं। आदित्य छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक कॉन्सर्ट को होस्ट करने गए थे, जहां उनका हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

PunjabKesari
दरसअल आदित्य नारायण  कॉन्सर्ट के दौरान शाहरुख खान की फिल्म डॉन का गाना ‘आज की रात’ पर परफॉर्म कर रहे थे। वहां भीड़ में मौजूद एक शख्स अपने फोन में रिकॉर्डिंग कर रहा था। उसे देख आदित्य इतना भड़क गए कि पहले तो उसके हाथ पर  तेज से माइक मारा, फिर उसका फोन छीना और फेंक दिया। आस-पास के लोग यह सब देखकर हैरान रह गए। 

PunjabKesari
यह बात अभी सामने नहीं आई है कि  आखिर आदित्य को कौन-सी बात पर इतना गुस्सा आया, लेकिन वीडियो में काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा- इसे बाप के पैसे का अहंकार है। कुछ का कहना है कि लोग इनके गाने सुनने जाते ही क्यों हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static