Aditya Dhar की इस हरकत पर आ गया था यामी गौतम का दिल! बेहद क्यूट है कपल की लव-स्टोरी

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 02:46 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस्स में से हैं जो ना सिर्फ देखने में सुंदर हैं बल्कि एक्टिंग भी उनकी दमदार है। उनकी लव लाइफ काफी लो- प्रोफाइल थी हमेशा से, उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं होने दी और इंडस्ट्री को तब सदमा लगा जब उन्होंने अचानक से साल 2021 में शादी कर ली। उन्होंने अपनी उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की। आज वो अपनी शादी की दूसरी सालगिराह माना रही हैं तो इसे मौके पर आइए बताते हैं आपको एक्ट्रेस की लव स्टोरी के बारे में...

6 साल बड़े डायरेक्टर पर दिल हार बैठीं थीं यामी

यामी गौतम की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की दोस्ती 2019 में फिल्म 'उरी' के सेट पर बातचीत से शुरू हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के साथ दोनों की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। ऐसे में कब वो एक दूसरे को दिल दे बैठे उन्हें खुद भी पता नहीं चला, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने रिश्ते की भनक किसी को लगने नहीं दी।

PunjabKesari

आदित्य की इस बात से इंप्रेस हुईं थीं यामी

यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और आदित्य अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं। यामी ने आदित्य का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि सेट पर क्रू की सदस्य जमीन पर बैठी थीं और आदित्य कुर्सी पर थे। ऐसे में आदित्य ने उन्हें जमीन पर बैठे देखा तो उन्हें तुरंत अपनी कुर्सी दे दी। दूसरों के लिए ये बात काफी छोटी होगी, लेकिन मेरे ये बात काफी अहम थी। इन्हीं छोटे बातों के कारण हमारा रिश्ता प्रोफेशनल से आगे बढ़ा और शादी तक पहुंचा।

PunjabKesari


शादी में ​शामिल हुए थे सिर्फ 18 लोग

यामी गौतम ने आदित्य धर से 4 जून, 2021 में बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की है। दोनों ने शादी में होने वाले तमाम तामझाम से खुद को दूर रखते हुए परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी कोरोना के दौरान हुई थी। ऐसे में उनकी शादी में सिर्फ 18 लोग शामिल हुए थे। वहीं, शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी सिल्क की साड़ी पहनी थी। उनका सिंपल लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static