LFW के आखिर दिन एक्ट्रेसेज ने इंडियन लुक में गिराई हुस्न की बिजलियां

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 10:24 AM (IST)

लैक्मे फैशन वीक के लास्ट डे पर हसीनाओं ने एक से बढ़कर एक लुक में रैंप वॉक किया। इस दौरान traditional look को बोल- बाला रहा। अदिति राव हैदारी, सोनल चौहान, डायना पैंटी और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने स्टाइल में कैट वॉक किया। आइए नजर डालते हैं कौन- कौन क्या पहनकर रैंप पर उतरा...

अपने रॉयल स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अदिति राव हैदारी ने यहां पर अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए। उन्होंने फैशन डिजाइनर Diksha Khanna और Nirmooha के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान उन्होंने पर्पल इंडो- वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। ब्लाउज और हाई वेस्ट प्लाजो पैंट के साथ सरग पेयर किया था। पूरे ड्रेस में सिल्वर embodiary वर्क था। वहीं हाथों में गोल्डन कंगना और पिंक मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके ऑयली sticky hair लुक ने भी लोगों का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

इस अलावा  Diksha Khanna और Nirmooha के लिए ही पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल भी शो- स्टॉपर बनीं। इस दौरान उन्होंने comfortable ओवरसाइज डेनिम जंपसूट में रैंप पर बिजलियां गिराईं। इसके साथ शहनाज ने ब्लू जैकेट पेयर की थी और बूट्स पहने थे। उनका ये लुक काफी हटके और बोहो स्टाइल था। वहीं शिमरी आई मेकअप और डार्क लिपस्टिक ने इसकी लुक में चार- चांद लगा दिए।

PunjabKesari

वहीं फैशन डिजाइनर  Sejal Kamdar, Charu & Vasundhara के लेवल One Infinite के लिए एक्ट्रेस सोनल चौहान और डायना पैंटी रैंप पर उतरीं। कॉकटेल एक्ट्रेस डायना पैंटी ने शिमरी लहंगे में फैशन का जलवा दिखाया। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ बेहद हॉट ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहना था और दुपट्टे को सरग स्टाइल में कैरी किया था। एक्ट्रेस ने साथ में सिल्वर मैंचिंग चोकर नेकलेस भी पहना था। स्मोकी आईज के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

सोनल चौहान भी फैशन डिजाइनर Sejal Kamdar, Charu & Vasundhara के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला शरारा और शॉर्ट टॉप पहना था। टॉप के लोअर हाफ में बने कट्स में उनकी curves दिख रहीं थीं जो उन्हें बहुत सेक्सी लुक दे रहे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static