नेपोटिज्म पर बोले अध्ययन सुमन, कहा- इसमें ऑडियंस भी शामिल

7/1/2020 3:26:02 PM

सुशांत सिंह की मौत के बाद इंडस्ट्री में हर तरफ नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। हाल ही में सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग करने वाले शेखर सुमन ने अपने बेटे के बारे में खुलकर लोगों को बताया था वहीं अब शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ और नेपोटिज्म को लेकर कईं बातों का खुलासा किया। अध्ययन ने बताया कि कैेसे एक स्टार किड होने के बाद भी उन्हें इस इंडस्ट्री में बहुत कुछ सहना पड़ता है। 

PunjabKesari
नेपोटिज्म में ऑडियंस भी शामिल

अपनी इंटरव्यू में अध्ययन ने नेपोटिज्म पर भी बात की और कहा कि इसमें कलाकारों को दोषी कहना गलत होगा क्योंकि इसमें कहीं न कहीं ऑडियंस भी शामिल होती है। अपनी बात में वे आगे कहते हैं कि लोग भी नेपोटिज्म फैलाने वालों को सपोर्ट करते हैं जिसकी वजह से ये लोग और बड़े बन जाते हैं और इस तरह का मूफी माफिया चलाते हैं।

PunjabKesari

9 साल तक काम नहीं मिला 

अध्ययन के अनुसार वो भी इस नेपोटिज्म का शिकार रह चुके हैं इतना ही नहीं उनका तो कोई फोन भी नहीं उठाता था और इसी वजह से उन्हें 9 साल तक काम नहीं मिला। अपनी बात में वे आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वे सिर्फ आउटसाइडर के साथ ऐसा करते हैं बल्कि एक स्टार किड के साथ भी ऐसा ही होता है। 

PunjabKesari

नेपोटिज्म हर जगह है 

अध्ययन के अनुसार नेपोटिज्म हर जगह है इसे लेकर सिर्फ इंडस्ट्री पर ही सवाल उठाए जा रहे हैं। हर जगह फेवरेटिज्म है और ऐसा केवल एक आउटसाइडर के साथ नहीं स्टार किड के साथ भी होता है। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News