Tiger shroff के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लिखा खास मैसेज, कहा- हमेशा ऐसे...

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 03:56 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 33 वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं, जिस मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। इस मौके पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी उन्हें प्यारा सा मैसेज भेजा है। एक्ट्रेस ने इंटस्टाग्राम पर टाइगर की एक बेहद क्यूट सी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होनें लिखा है कि वो चाहती हैं टाइगर हमेशा खूबसूरत इंसान रहें। एक्ट्रेस ने अपने एक्स टाइगर की तस्वीर पर लिखा है, 'हमेशा ऐसे ही खूबसूरत इंसान रहना और लोगों को प्रेरित करते रहना। हैप्पी बर्थडे टिग्गी'। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि टाइगर और दिशा एक वक्त में रिलेशनशिप में थे। ये अपना रिश्ता किसी से छुपाते नहीं थे और मीडिया के सामने स्पॉट होते थे। ये जोड़ी एक वक्त टॉक ऑफ द टाउन थी और इनके रिश्ते को लेकर हर ओर चर्चा होती थी। हालांकि इनका रिश्ता कुछ सालों के बाद खत्म हो गया और इन्होंने ब्रेकअप कर लिया। टाइगर और दिशा का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस बारे में किसी को जानकारी नहीं है। अचानक से इन दोनों ने मिलना बंद कर दिया और फिर टाइगर ने करण जौहर के शो पर इस बात का ऐलान कर दिया कि वो सिंगल हैं।

PunjabKesari

फैंस दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई

एक्टर को बर्थडे के मौके पर फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं। टाइगर इस जनरेशन के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं, जिस कारण फैंस उन्हें बेशुमार प्यार करते हैं। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर टाइगर को प्यारे-प्यारे संदेश दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static