देबिना ने शेयर किया अपना C-Section एक्सपीरियंस, बोली- दर्द हो रहा था लेकिन इतना भी नहीं कि मैं मर जाऊं...!

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 01:52 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इस वक्त इंडस्ट्री से दूर अपनी दोनों बच्चियों की परवरिश में बिजी है। देबिना अक्सर अपनी यूट्यूब ब्लॉग के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस ने हाल में ही अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया जिसका ब्लॉग भी शेयर किया था। अब नए ब्लॉग में एक्ट्रेस ने बताया कि सी-सेक्शन के बाद वो कैसे रिकवर हो रही है।

देबिना ने शेयर किया अपना C-Section एक्सपीरियंस

ब्लॉग में देबिना कहती है, जिस दिन ऑपरेशन हुआ था उस दिन मैं पूरा दिन लेटी रही थी लेकिन धीरे-धीरे मैंने करवट बदलना शुरु किया क्योंकि मुझे अगले दिन अपने पैरों पर खड़ा होना था। दर्द हो रहा था लेकिन इतना भी नहीं कि मैं मर जाऊं, अगले दिन डॉक्टर ने आकर पूछा कि गैस पास हुआ कि नहीं...लेकिन वो हो चुका था। बाद में मुझे वॉक करवाया गया। फिर मैं अस्पताल से घर आ गई।

इसी बीच देबिना ने बताया कि उनकी छोटी बेटी उनका ही दूध पीती है। देबिना कहती है, मैं इस बार भी तैयार थी और मैंने पहले ही फॉर्मूला मिल्क तैयार रखा था बेबी के लिए लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जो मैंने सोचा भी नहीं था। मेरे बेबी ने मेरा दूध पिया। मैं बहुत खुश हूं कि इस बार मेरी बेटी मेरा दूध पी पाई। अब दिन में बेबी को थोड़ा फॉर्मूला और बाकी ब्रेस्ट मिल्क देते है ताकि आगे जाकर कोई परेशानी ना हो। वही, लियाना ने सिर्फ फॉर्मूला मिल्क ही पिया और वो हेल्दी भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

देबिना ने की अपनी छोटी बेटी की तारीफ

अपनी सर्जरी के बारे में बात करते हुए देबिना कहती है कि मेरे पेट पर कट थोड़ा लंबा है क्योंकि डॉक्टर्स को बच्ची मिल नहीं रही थी। उनका बच्चा गर्भाशय में सही स्थिति में नहीं था। 2 बेटियों की मां बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी है इस पर भी बात की और कहा कि ये सब आसान नहीं। ये वीडियो भी मैं तब बना रही हूं जब मेरी दोनों बच्चियां सो रही है। एक बच्चे को ही बड़ा करने में पूरा घर लगता है और मुझे तो लगता है कि पूरा संसार लग रहा है लेकिन मम्मी के अलावा मेरे पास कोई नहीं है हेल्प करने वाला। मैं, मम्मी, गुरमीत और पापा सब मिलकर दोनों की केयर कर रहे है लेकिन जब मैं अपनी बच्चियों को हंसते हुए देखती हूं तो सारी थकान दूर हो जाती है। मैं आजकल सारी रात जागती हूं क्योंकि मेरी छोटी बेटी दूध पीती है क्योंकि जब तक वो दूध नहीं पीती उसे नींद नहीं आती लेकिन जब मैं उसका चेहरा देखती हूं तो सोचती हूं कि कितना स्ट्रगल करके वो इस दुनिया में आई है। सबसे बड़ी बात उसने कोई खर्चा नहीं करवाया। लियाना के पीछे इतनी तपस्या की इतनी ट्रीटमेंट करवाए इतना खर्चा किया लेकिन ये खुद ब खुद आई और कोई खर्चा भी नहीं हुआ। फार्मूला मिल्क भी नहीं पीती, मेरा ही दूध पीती है और जल्दी जल्दी बड़ी भी हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इसी साल 2 बेटियों की मां बनी देबिना

देबिना ने बताया कि अब उन्होंने हल्का-हल्का वॉक करना शुरू कर दिया है। देबिना के लिए यह साल काफी खास रहा क्योंकि उनके घर एक नहीं बल्कि 2 बेटियों ने जन्म लिया। शादी के बाद मां बनने के लिए तरस रही देबिना का इस साल सपना पूरा हुआ। दरअसल, देबिना और गुरमीत काफी वक्त से बेबी प्लानिंग कर रहे थे। काफी मुश्किलों के बाद IVF के जरिए इस साल अप्रैल को देबिना ने एक बेटी को जन्म दिया और बाद में वो फिर से प्रेग्नेंट हो गई और वो भी नेचुरली। अब 11 नवंबर को उनकी छोटी बेटी इस दुनिया में आईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static