टीवी इंडस्ट्री को झटका! 2 दिन में तीन जवान मौतें, नाम सुनकर fans और co-stars को नहीं हो रहा यकीन

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 03:13 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पिछले तीन दिन में टीवी जगत में तीन मौतें हो गई हैं जिससे फैंस सदमे में हैं। अभी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के निधन के गम से सितारे ऊभरे नहीं थे कि वैभवी उपाध्याय और एक्टर नितेश पांडे की मौत की खबर सामने आ गई। 

वैभवी उपाध्याय

पॉपुलर सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, वैभवी का एक्सीडेंट सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था. बताया जा रहा है कि वैभवी अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं. वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं. लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और नीचे 50 फुट खाई में जा गिरी.

PunjabKesari

वैभवी के मंगेतर को हलकी चोटें आई हैं। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी. बेटी को कम उम्र में खोने के कारण उनरे माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वैभवी इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाएगी।

नितेश पांडे

अनुपमा फेम नितेश पांडे की मौत ने टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है. फैंस के साथ-साथ स्टार्स के लिए भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि एक हंसता मुस्कुराता चेहरा आज उनके बीच नहीं है.  51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई नितेश पांडे बीती रात नासिक के पास इगतपुरी आए थे। वहां वह जिस होटल में ठहरे थे उसके कमरे में मृत पाए गए  नितेश हमेशा कहानी लिखने के लिए इगतपुरी आते थे।

PunjabKesari

उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

आदित्य सिंह राजपूत

बता दें 22 मई को आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह अपने घर के बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिले थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही है कि ड्रग्स की ओवरडोज के कारण आदित्य की मौत गई जबकि एक्टर की सोसाइटी के लोगों का कहना है कि ड्रग्स की ओवरडोज वाली खबरें बकवास हैं। उनका कहना है कि आदित्य काफी हंसमुख स्वभाव के इंसान थे। वे हमेशा लोगों को हंसाते रहते थे।

PunjabKesari

भगवान इन तीनों की आत्मा को शांति दे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

static