हीरे-मोती नहीं अभिषेक ने नकली अंगूठी के सहारे जीता ऐश्वर्या का दिल, दिलचस्प है इनकी Love story

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 03:18 PM (IST)

बॉलीवुड के क्यूट कपल अभिषेक बच्चन और  ऐश्वर्या राय बच्चन को शादी के बंधन में बंधे आज 15 साल हो गए हैं। 20 अप्रैल 2007 काे दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना था। शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री नजर आती है, तभी तो इन्हे आइडल कपल माना जाता है। वेडिंग एनिवर्सरी  के मौके पर हम आपको इन दोनों की शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।

PunjabKesari
यह बात शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि जूनियर बी ने  हाथों में नकली अंगूठी लेकर ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था।  अभिषेक बच्चन ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि- “मैं न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। मैं अक्सर अपने होटल के कमरे की बालकनी में खड़ा होता था। एक दिन मैं सोच रहा था कि कितना अच्छा होगा कि अगर एक दिन मैं ऐश्वर्या को अपने साथ यहां शादी के बाद लाऊं।

PunjabKesari

अभिषेक ने बताया था कि-  कुछ सालों बाद मैं और ऐश्वर्या फिल्म गुरु के प्रीमियर के लिए वहां पहुंचे, जिसके बाद मैं ऐश्वर्या को उसी बालकनी में लेकर गया और कहा उनसे पूछा 'मुझसे शादी करोगी?' दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या को प्रपोज करते हुए जो रिंग ऑफर की थी वो दरअसल मणिरत्नम की फिल्म गुरु के सेट पर यूज की गई नकली रिंग थी।

PunjabKesari
प्रपोजल के कुछ महीनों बाद ही ऐश्वर्या और अभिषेक ने चुपके सगाई कर ली थी। इस दौरान सिर्फ बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के परिवार वाले थे।  उन्होंने कुछ समय तक इस सगाई को सीक्रेट रखा था। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई, इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static