सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की वजह बनीं निम्रत कौर!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 09:26 AM (IST)

नारी डेस्क: हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में दरार की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का दावा है कि इस टूटते रिश्ते की वजह निम्रत कौर हैं, जो कि अभिषेक के साथ फिल्म "दसवीं" में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं शुरू हुईं, और अब ये बातें और भी तेज हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल अफवाहें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे कि एक्स (पूर्व में ट्विटर), इंस्टाग्राम और रेडिट पर कई यूजर्स अभिषेक और निम्रत के बीच कथित रिश्ते की चर्चा कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिखा कि अभिषेक और निम्रत ऐश्वर्या की ओर से तलाक की पुष्टि के बाद जल्दी ही इंगेजमेंट कर सकते हैं। ऐसे दावे यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं, और लोग इस पर अपनी राय देने में जुटे हैं। रेडिट पर भी एक हैंडल ने यह पोस्ट किया कि अभिषेक कथित तौर पर निम्रत के लिए ऐश्वर्या को चीट कर रहे हैं। इस प्रकार की बातें अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कई सवाल उठाती हैं।

PunjabKesari

निम्रत कौर के बारे में चर्चा

अभिषेक और निम्रत कौर ने "दसवीं" में साथ काम किया था, जिसमें निम्रत ने अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद से उनके रिश्ते को लेकर कई अफवाहें उठने लगीं। पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर भी यूजर्स ने निम्रत को ट्रोल करते हुए लिखा कि उनका और अभिषेक का अफेयर चल रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: 30 दिन चावल न खाएं, फिर देखें क्या कमाल होगा?

बच्चन परिवार की चुप्पी

हालांकि, इस पूरे मामले पर अभिषेक बच्चन या ऐश्वर्या राय की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। बच्चन परिवार और ऐश्वर्या ने अब तक इन अफवाहों पर चुप्पी साधी हुई है, जिससे स्थिति और भी रहस्यमय हो गई है।

PunjabKesari

बॉलीवुड में ऐसी अफवाहें आम हैं, लेकिन जब बात व्यक्तिगत रिश्तों की होती है, तो यह महत्वपूर्ण होता है कि हम तथ्यों को ध्यान में रखें। अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते की मौजूदा स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजरअंदाज करना चाहिए, जब तक कि इससे संबंधित कोई आधिकारिक जानकारी सामने न आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static