गोविंदा-कृष्णा के झगड़े पर आरती सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोली- पता नहीं मामा माफ करेंगे या नहीं

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 01:44 PM (IST)

घर-परिवार में कलह लड़ाई-झगड़ा आम बात है।  कई बार आपसी तालमेल बेहतर ना होने के चलते घरों में कलह और क्लेश का माहौल बना रहता है। यह समस्या आम परिवारों में ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारों के घरों में भी देखने को मिलती है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर को ही देख लो उनका पारिवारिक विवाद  दुनिया के सामने खुलकर आ गया है। अब इस मामले में गोविंदा का भांजी आरती सिंह ने भी चुप्पी तोड़ दी है। 

PunjabKesari

आरती सिंह ने गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के विवाद को लेकर कहा कि एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है, वही मेरे साथ हो रहा है। कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने एक इंटरव्यू में आरती ने कहा कि दोनों परिवारों के झगड़े का उन्हें भी नुकसान हुआ है। गोविंदा और उनकी फैमिली आपस में बातचीत नहीं कर रही है।

PunjabKesari

आरती सिंह  का कहना है कि इस सारे मसले का अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात तक नहीं करता है। उन्होंने कहा कि  मैंने कृष्णा से बात की थी, अब बात मामा के ऊपर है वो कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं।  कुछ भी हो हम परिवार हैं। मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि दुश्मनी जल्द ही सुलझ जाए और हम जल्द एक हो जाएं। 

PunjabKesari
याद हो कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने पारिवारिक तनाव की वजह कश्मीरा शाह को बताया था।  ​दरअसल, गोविंदा पत्नी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो ’ में शामिल हुए थे। लेकिन उनके भांजे इस एपिसोड से नदारद दिखे। इसके बाद से दोनों परिवारों के बीच का झगड़ा फिर से सुर्खियों में आ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static