बदली- बदली सी लगी आराध्या बच्चन, लोग बोले- खूबसूरती में ये ऐश्वर्या को दे रही है टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:53 PM (IST)

आराध्या बच्चन एक ऐसी स्टार किड है जिसे लोगों ने अक्सर ट्रोल ही किया है। कभी एक जैसा हेयर स्टाइल तो कभी कपड़ों को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लाडली को निशाना बना ही लिया जाता है, लेकिन अब लोगों की राय बदल गई है। हाल ही में आराध्या बच्चन इतनी खूबसूरत लगी कि उनके आगे मां  ऐश्वर्या भी फीकी दिखी। ऐसे में हर तरफ उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।
PunjabKesari

याद होगा कि अक्सर ट्रोलर्स का यही सवाल होता था कि  आराध्या अपना हेयरस्टाइल कब चेंज करेंगी। वह हर वक्त एकही जैसे लुक में नजर आती है, अब   ऐश्वर्या राय की बेटी ने उनकी बात सुन ली और इस बार वह बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आई। बाकी सेलेब्स की तरह अमिताभ बच्चन का परिवार भी अनंत अंबानी और  राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे।

PunjabKesari
इस इवेंट में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन-अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन उनके दोनों बच्चे नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा के साथ-साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी पहुंचे। वैसे ताे इस दौरान सभी के लुक एक से बढ़कर एक थे पर बच्चन की परिवार की लाडली अराध्या में तो गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखा गया। इस खास मौके पर वह काफी बड़ी- बड़ी लग रही थी साथ ही उनका स्टाइल भी कमाल का था। 

PunjabKesari

आराध्या बच्चन ने  ब्लश पिंक एंड वाइट कलर का अनारकली सेट पहनकर सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने एक साइड में दुपट्टा कैरी किया था। हाथ में फर वाला बैग उनके लुक को रॉयल बनाने के लिए काफी था। उनके इस लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह आगे चलकर अपनी मां को खूबसूरती के मामले में टक्कर देने जा रही हैं।

PunjabKesari
यूजर्स का भी ऐसा ही मानना है। जब से अराध्या के नए लुक की तस्वीरें सामने आई है तब से लोग उनकी ही तारीफों मेंलगे हुए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आराध्या अब अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है। लोग उनके नए हेयर स्टाइल से भी काफी इंप्रेस हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static