Tension में नहीं आ रही मुझे नींद...''लाल सिंह चड्ढा'' को लेकर काफी बेचैन हैं आमिर खान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 11:13 AM (IST)

 बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर फिर अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्म को लेकर  काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है। आमिर की यह फिल्म आगामी आज  सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। उनकी आखिरी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" 2018 में आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं दिखा सकी।

PunjabKesari
पीवीआर सिनेमा के 25 साल पूरा होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में खान (57) ने कहा- मैं वास्तव में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी घबराया हुआ हूं। मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूं ... मैं ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को व्यस्त रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो सकूंगा। मुझे लगता है कि अद्वैत चंदन (निर्देशक) और मैं फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही चैन से सोएंगे।"

PunjabKesari
"लाल सिंह चड्ढा" में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। कार्यक्रम के दौरान आमिर ने दर्शकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने की अपील दोहराई और कहा कि "यह बहुत सारे लोगों की वर्षों की मेहनत का फल है। अगर मैंने अपने किसी कदम से किसी को ठेस पहुंचाई है, तो मैं इसके लिए दुखी हूं। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं, तो मैं इसका सम्मान करूंगा"।

PunjabKesari

फिल्म के बहिष्कार के संबंध में सोशल मीडिया पर किए गए आह्वान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, "लेकिन मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देखें। हमने काफी मेहनत की है। फिल्म निर्माण एक टीम का प्रयास है। इसमें सिर्फ मैं ही नहीं हूं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static