लाइव कॉन्सर्ट में अचानक सुनिधि चौहान के ऊपर उड़ती आई पानी की बोतल, ये देख डरी सिंगर

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 02:30 PM (IST)

बॉलीवुड सेलेब्स अकसर फैंस और मीडिया की नजरों में बने रहते हैं। पर कई बार कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देख सेलिब्रिटी भड़क जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान  के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, कॉन्सर्ट के दौरान उन पर पानी की बोलत फेंकी गई । अब सिंगर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 


हाल ही में देहरादून के एसजीआरआर यूनिवर्सिटी में हुए सुनिधि चौहान में लाइव परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देश वह डर गई थी। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में देखा गया कि  सुनिधि जब परफॉर्मेंस दे रही थी तभी एक बोतल उनके हाथ से टकराकर उनके पास गिरी। ऐसे में सिंगर ने रिएक्ट करते हुए बोला-  "क्या हो रहा है? बोतलें फेंकने से क्या होगा?  ऐसा करने से क्या होगा? शो बंद हो जाएगा. क्या आप ऐसा चाहते हैं?"सभी ने एक साथ चिल्लाकर कहा, "नहीं"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐑𝐢𝐬𝐡𝐚𝐛𝐡 𝐁𝐡𝐚𝐧𝐝𝐚𝐫𝐢 | Dehradun (@rishabhuncutnews)


सुनिधी को पूरे क्लिप में शांत और मुस्कुराते हुए देखा गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर के फैस काफी नाराज दिखे, उनका कहना है कि इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। एक यूजर ने लिखा- कोई दूसरा गायक होता तो कॉन्सर्ट रोक देता , लेकिन वह जानती है कि इन परिस्थितियों को कैसे संभालना है। ये छपरी प्रकार के लोग हर जगह रहते हैं, उनके पास कलाकारों के साथ कैसे व्यवहार करना है जैसे बुनियादी शिष्टाचार नहीं है और वह हमारे देश की सुनिधि चौहान महान गायिका हैं। 100 बार सोचें ऐसी ओछी हरकतें करने से पहले।


इस घटना के बाद  सुनिधि चौहान ने  हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में कहा कि- उन्हें अंदाजा था कि वीडियो वायरल हो जाएगा। उनका कहना है कि-, यह जानबूझकर नहीं किया गया था वह अपना सेकेंड लास्ट गाना परफॉर्म कर रही थीं और क्राउड खूब मस्ती कर रहा था, और हवा में पानी की बोतल घूमा रहा था। तभी एक बोतल स्टेज पर आकर गिर गई।  सुनिधि ने बातों ही बातों में यह भी बताया कि पहले भी ऐसे हादसे हो चके हैं, जब लोग जानबूझकर परफॉर्मर के साथ बदतमीजी करते हैं और उनपर चीजें फेंकते हैं जो गलत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static