"मोह माया त्याग दो" कहने वाली Jaya Kishori के हाथ में दिखा  बेहद कीमती बैग, लोगों ने ही सुना दिया प्रवचन

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 05:25 PM (IST)

नारी डेस्क: मोह माया से दूर रहने का ज्ञान देने वाली जया किशोरी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। इस बार उनका प्रवचन नहीं बल्कि बैग सुर्खियां बटौर रहा है, जो काफी कीमती है।  प्रसिद्ध कथावाचक वही है जो अपने प्रवचनों में मोह माया को छोड़कर भक्ति करने को कहती है, अब ऐसे में उनका यह बैग देखकर लोगों ने उन्हें जमकर  ट्रोल करना शुरू कर दिया।


दुनिया भर में भौतिकवाद से दूर रहने और वैराग्य का उपदेश देने वाली जया किशोरी का एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह ट्रॉली बैग लेकर कहीं जाती हुईं दिखाई दे रही है, इसके उपा 2 लाख से भी ज्यादा कीमत वाले कस्टमाइज्ड डिओर का बैग भी दिखाई दिया। जिस टोट बैग को उन्होंने कैरी किया है उसे गाय की चमड़ी से बनाया जाता है। अब कथावाचक के हाथ में इस बैग को देखकर लोगों का गुस्स सातवें आसमान पर पहुंच गया है। 

PunjabKesari
ट्रोर्ल्स उन शब्दों के जरिए जया किशोरी पर निशाना साध रहे हैं, जिसमें वो अक्सर कहती सुनाई देतीं हैं कि 'ये शरीर नश्वर है , मोह माया का त्याग करना चाहिए, सांसारिक माया छोड़ प्रभु से मोह लगाना चाहिए'। एक यूजर ने उनके बैग पर चुटकी लेते हुए लिखा-  'इतने महंगे झोला में ज्यादा सामान आवे है का? हमारे यहां इतने बड़े थैला में इत्ता सामान आराम से आ जाएगा कीमत मात्र 10 रुपया और हम यूरिया के कट्टे का घर पर भी सिल लेते हैं'। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- "बवाल बढ़ाने के बाद में जया किशोरी ने अपना वीडियो सोशल मीडिया से हटवा दिया है। वह खुद ऐसा लाइफस्टाइल जीती है और खुद को भगवान कृष्ण का भक्त मानती हैं। Dior तो बछड़े के चमड़े का उपयोग करते हुए बैग बनाया करता है"। वहीं एक अन्य ने लिखा- ये वाला बैग मोह माया में नहीं आता। बता दें कि सिर्फ बैग ही नहीं कथावाचक को सिर्फ बैग ही नहीं महंगी कारों और घड़ियों का भी बेहद शौक है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static