स्विमिंग पूल में नहाने गए 5 साल के बच्चे की मौत,  लाइफ गार्ड के खिलाफ परिवार ने किया विरोध

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 10:53 AM (IST)

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-37 डी में बीपीटीपी पार्क सेरेन सोसाइटी के स्विमिंग पूल में 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। इस दुर्घटना के लिए लाइफगार्ड की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराते हुए परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। अपने बेटे को खाेने के बाद परिवार बेहद सदमे में है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 5 साल का मिवंशी सिंगला तैरने के लिए पूल में उतरा था। रिपोर्ट के अनुसार, रखरखाव एजेंसी द्वारा नियुक्त लाइफगार्ड ने पूल की पर्याप्त निगरानी नहीं की,  इस लापरवाही के कारण बालक डूब गया। इस घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
मिवंशी के पिता बिन्नी सिंगला मारुति में काम करते हैं और उनकी पत्नी आशु और बेटी रुसदा सहित पूरा परिवार बीपीटीपी पार्क सेरेन सोसाइटी के टावर-जे में रहता है। घटना के बाद स्थानीय निवासियों और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने लाइफगार्ड और रखरखाव एजेंसी पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया और जवाबदेही और तत्काल कार्रवाई की मांग की।   

PunjabKesari
निवासियों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस जांच के लिए सोसायटी पहुंची। उन्होंने पूछताछ के लिए स्विमिंग पूल ट्रेनर को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बच्चा डूबता हुआ नजर आया और उसके आस-पास कोई गार्ड मौजूद नहीं था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static