पुरानी यादों को ताजा करने कश्मीर पहुंची टॉप 3 एक्ट्रेस, इन खूबसूरत वादियों में कर चुकी हैं रोमांटिक सीन

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 07:26 PM (IST)

जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है। तभी तो यहां दूर- दूर से लोग घुमने आते हैं। इन दिनों यह जगह बॉलीवुड सेलेब्स की भी फेवरेट बनी हुई है। तभी तो दिग्गज अदाकार आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन खूबसूरत वादियों का आनंद लेने यहां पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर  उनके शानदार हॉलीडे की तस्वीरें छाई हुई हैं। 

 PunjabKesari
तीनों अदाकार बहुत पुरानी सहेलियां हैं, अक्सर वह मौका लगते ही एक दूसरे के साथ वेकेशन पर निकल जाती है। इस बार उन्होंने धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर को चुना, जहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। आशा पारेख सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी यहां की सैर करवा रही हैं। 

PunjabKesari
एक तस्वीर में तीनों खाना खाने के साथ- साथ पोज भी दे रही हैं। जहां आशा पारेख पिंक कलर की शर्ट में एकदम यंग लग रही हैं तो वहीं वहीदा रहमान का फॉर्मल लुक भी काफी कमाल का है।  हेलेन भी सनग्लासेस में काफी कूल नजर आ रही हैं। तीनों एक्ट्रेसेज ने इस दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया। 

PunjabKesari

एक अन्य तस्वीर में तीनों एक्ट्रेसेस डल झील में हाउसबोट ‘शिकारा’ में नजर आई। अपने दौर में वह कश्मीर के हरे-भरे मैदानों और झील पर फिल्मों की शूटिंग किया करती थी। ऐसे में इस जगह से उनका अलग ही लगाव है। याद हो कि आशा पारेख की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘दिल देके देखो’ की शूटिंग 1959 में कश्मीर में हुई थी।

पारेख की दूसरी बेहतरीन फिल्म ‘फिर वही दिल लाया हूं’ आई, जिसे 1963 में कश्मीर में ही शूट किया गया था।कश्मीर में 1976 में फिल्माई गई यश चोपड़ा की ‘कभी कभी’ के लिए वहीदा रहमान उसी 5 स्टार होटल में रुकी थीं, जहां वे इन दिनों श्रीनगर में रह रही हैं। वहीं हेलन के लिए भी कश्मीर यादगार जगह है। फिलहाल इन तीनों की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static