आलिया-रणबीर की शादी पर ये क्या बोले महेश, बेटी को ही दिया झूठला!

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 03:31 PM (IST)

आलिया और रणबीर आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खीयों में रहते है। इतना ही नही कुछ दिन पहले तो ये खबर भी आई थी कि दोनों दिंसबर में शादी कर लेंगें। कभी उनकी शादी कार्ड वायरल हो जाता हैं तो कभी वेडिंग डेस्टिनेशन की डिटेल। हालांकि, बाद में यह सब खबरें मजह अफवाह साबित होती हैं। इन अफवाहों से खुद आलिया भी काफी हैरान है। 

PunjabKesari

हाल ही में आलिया ने अपनी शादी की खबर पर जवाब दिया..आलिया पहले तो इस पर खूब हंसी और फिर ये कहकर बात खत्म कर दी कि...मुझे पता नहीं है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है...मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है। यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं।'

PunjabKesari

अब भई चाहे आलिया ने अपनी इस हंसी से बात टाल दी हो पर इस खबर पर आलिया के पापा महेश भट्ट ने ऐसा जवाब दिया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

उन्होने कहा ... हां दोनों प्यार में है....रणबीर की बात करते हुए महेश ने कहा..... रणबीर एक अच्छा लड़का है और मुझे वह पसंद भी है... वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं। अब यह उन्हें देखना होगा।' चाहे आलिया अपने फैन्स से अपने और रणबीर की रिलेशन को छुपाए पर उनके पापा की तरफ से तो कन्फर्म हो गया कि दोनों रिलेशन में है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static