आलिया रणबीर के रिश्ते पर ये क्या कह गए महेश भट्ट....

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 05:27 PM (IST)

आलिया और रणबीर आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खीयों में रहते है।  इतना ही नही कुछ दिन पहले तो ये खबर भी आई थी कि दोनों दिंसबर में शादी कर लेंगें। कभी उनकी शादी कार्ड वायरल हो जाता हैं तो कभी वेडिंग डेस्टिनेशन की डिटेल। हालांकि, बाद में यह सब खबरें मजह अपवाह साबित होती हैं। इन अफवाहों से खुद आलिया भी काफी हैरान है।
PunjabKesari
हाल ही में आलिया ने अपनी शादी की खबर पर जवाब दिया..आलिया पहले तो इस पर खूब हंसी और फिर ये कहकर बात खत्म कर दी कि...मुझे पता नही है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है...मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है। यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं।'
PunjabKesari
अब बई चाहे आलिया ने अपनी इस हंसी से बात टाल दी हो पर इस खबर पर आलिया के पापा महेश भट्ट ने ऐसा जवाब दिया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

उन्होने कहा ...हां दोनों प्यार में है....रणबीर की बात करते हुए महेश ने कहा..... रणबीर एक अच्छा लड़का है और मुझे वह पसंद भी है... वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं। अब यह उन्हें देखना होगा।'

PunjabKesari

चाहे आलिया अपने फैन्स से अपने और रणबीर की रिलेशन को छुपाए पर उनके पापा की तरफ से तो कन्फर्म हो गया कि दोनों रिलेशन में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static