इन 7 सितारों की रत्नों ने बदली किस्मत, किसी ने पैसे तो किसी ने सेहत के लिए पहना स्टोन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 05:57 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया कि उनका करियर खत्म होने के कगार पर पहुंच गया था। इस सिचुएशन में आकर कई सेलेब्स ने ज्योतिष शास्त्र का सहारा लिया। जी हां, आम लोगों की तरह ये बॉलीवुड सेलेब्स भी ज्योतिष शास्त्र में विश्वास रखते हैं वो ग्रहों और रत्नों के प्रभाव को भी मानते हैं। ये स्टार्स ग्रहों के प्रभाव से बचने के लिए रत्न धारण करते हैं। चलिए हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं जिनकी किस्मत स्टोन ने बदली।

 

अमिताभ बच्चन 

90 दश्क के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने 2000 में नीलम पहनना शुरु किया। उसी साल उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट करने का ऑफर मिला। बिग बी पन्ना भी पहनते हैं। 

PunjabKesari

सलमान खान 

सलमान खान के हाथ में आपने हमेशा ब्रेसलेट देखा होगा। यह ब्रेसलेट कोई आम नहीं हैं इसमें फिरोजा नाम का स्टोन लगा है। सलमान जो इतनी हिट फिल्में देते हैं वह इसी के बदौलत है। 

PunjabKesari

एकता कपूर

एकता कपूर की सक्सेस का राज मूंगा स्टोन है। एकता अपने हाथ में 2-2 मूंगा स्टोन पहनती है। 

PunjabKesari

इमरान हाशमी 

किसिंग लवर इमरान हाशमी ने करियर के शुरूआत में कई हिट फिल्में दी। इमरान ने मणिक, ओपल, मूंगा समेत 4-4 स्टोन्स पहन रखें हैं।

PunjabKesari

ऐश्‍वर्या राय बच्चन

बिग बी की तरह उनकी बहू ऐश भी स्टोन्स में believe करती है। उन्होंने अपने right hand में नीलम पहना है जोकि उनकी खूबसूरती को बढ़ाने के साथ उनकी किस्मत चमकाने का भी काम करता है। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

बेबो यानी की करीना लाल मूंगा पहनती हैं। कहा जाता कि इससे अच्छी किस्मत और सेहत मिलती है। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

एक्ट्रेस को शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड में पहचान पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। कहा जाता है कि पुखराज स्टोन ने शिल्पा की किस्मत बदल दी। खबरों की मानें तो जब शिल्पा ने पुखराज पहना तो वह बिग ब्रदर शो जीत गई और उन्हें फेम मिला।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

static