सुशांत की को-स्टार का खुलासा, बोलीं- इस एक्टर की तरह बनाना थी हसरत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 12:36 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब एक हफ्ता हो चुका है लेकिन उनके दोस्त व करीबी अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पा रहे है। कोई सोशल मीडिया उनके लिए इमोशनल पोस्ट कर रहा है तो कोई इंटरव्यू के माध्यम से उनसे जुड़े नए-नए खुलासे कर रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम करने वाली टीवी एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी ने इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत कैसे सपने देखा करते थे और उनका साकार भी करना चाहते थे।  


सुशांत और सुसाइड, दोनों अलग बाते है: मृणालिनी

इंटरव्यू में मृणालिनी ने बताया कि सुशांत शाहरुख खान के बड़े फैन थे। इतना ही नहीं, शाहरुख खान की तरह मन्नत जैसा बंगला भी बनाना चाहते थे। इंटरव्यू में बात करते हुए मृणालिनी कहती है कि 'उनके बहुत ही बड़े ख्वाब थे, वह मेहनती लड़का था, वह हमेशा कहते थे कि हमारे पास एक एसआरके हैं और अपने इंडस्ट्री को एसएसआर मिलेगा। वह शाहरुख खान को बहुत प्यार करते और एक फैन के तौर पर उन्हें पूजते थे। वह खुद को एसएसआर कहते थे और उनका सिग्नेचर पोज भी करते थे।

PunjabKesari

शाहरुख के 'मन्नत' जैसा बंगला बनाने की थी हसरत

मृणालिनी ने तो यह भी बताया कि वो अक्सर कहते थे कि बॉलीवुड का अगला बादशाह मैं ही बनूंगा। वह खूब बड़े सपने देखते और इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने खुद अपनी जिंदगी खत्म कर ली, वह शाहरुख खान के पदचिन्हों पर चलना चाहते थे....लेकिन जो हुआ वह काफी दुखद है और त्रासदी भरा है क्योंकि आत्महत्या और सुशांत दो अलग-अलग चीजें थी जो एक साथ हो ही नहीं सकते थे।'

Throwback: When Late Actor Sushant Singh Rajput Mimic Shah Rukh ...

जिस चीज से डरते थे सबसे ज्यादा उसी को लगाया गले

इतना ही नहीं एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी ने इंटरव्यू देते हुए कहा- सुशांत और आत्महत्या दोनों एकदम अलग बातें हैं और एक साथ इनके बारे में सोचा ही नहीं जा सकता है। भई, इस बात को तो कई सेलेब्स कह चुके हैं कि सुशांत जैसा इंसान सुसाइड जैसा कदम बिल्कुल नहीं उठा सकता है। जबकि जिस से वो सबसे ज्यादा डरते थे, उसी को अपने गले लगाना कुछ अटपटा सा लगता है। जी हां,  सुशांत के इंटरव्यू की एक क्लिप सामने खूब वायरल हुई जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका यह इंटरव्यू सुनकर। दरअसल,  जब वायरल क्लिप में फिल्म विश्लेषक कोमल नाहाटा उनसे उनकी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में पूछते हैं तो सुशांत अपनी लाइफ के सबसे बड़े डर के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "शायद मौत। ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब तीन घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं। यह बहुत डरावाना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं। शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे।"

Sushant Singh Rajput, Bollywood Star, Dies at 34 - The New York Times

बड़े-बड़े सपना देखा करते थे सुशांत सिंह राजपूत

ऐसे में इस इंटरव्यू को सुनकर हैरानी होती है कि सुशांत जिस मौत से सबसे ज्यादा डरते थे उन्होंने कैसे उसे ही गले लगा लिया। खैर, अभी इस मामले की जांच हो रही है जिसके बाद खुद ब खुद सारी सच्चाई आ जाएगी सुशांत ने सुसाइड किया है या उनका मर्डर हुआ है लेकिन एक बात है कि सुशांत सपने काफी बड़े-बड़े देखा करते थे और उन्हें साकार करने का जज्बा भी रखते थे।

Sushant Singh Rajput slams rumours of throwing tantrums on Jhalak ...

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे, पोस्ट मार्टम में उनके निधन की वजह हैंगिंग को बताया गया था, हालांकि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और उनके सभी दोस्तों से इन दिनों पूछताछ चल रही है, लेकिन कोई मामने को तैयार ही नहीं है कि सुशांत खुद को यूं खत्म करते सकते है। इसी वजह से इन दिनों उनके सुसाइड को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है, अब यह बहस कहा खत्म होगी कुछ कहा नहीं जा सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static