फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शाहरुख की बेटी सुहाना, नच बलिए के सेट पर इस कपल ने की शादी

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 05:13 PM (IST)

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो लेकिन वह लगातार लाइमलाइट में बनी रहती है। इसका पूरा श्रेय उनकी तस्वीरों व वीडियोज को जाता है। आए दिन सुहाना की कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती है। अब उनकी नई फोटोज सामने आई हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सुहाना के फैन पेज ने उनकी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस वियर की है। लेटेस्ट तस्वीर में सुहाना का कूल लुक देखने को मिला। तस्वीर में सुहाना मुस्कुराते हुए शायद किसी डांस स्टेप को करती नजर आ रही हैं जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। किसी ने कहा कि वह शाहरुख की जुड़वां लग रही हैं तो किसी ने लिखा 'डरावना...लेडी एसआरके...कोई मुझे बताए कि यह यहां है क्यों।'

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल होती रहती है लेकिन वह लोगों की परवाह नहीं करती। सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढाई कर रही हैं। सुहाना के न्यूयॉर्क में पढ़ाई करने की खबर उनकी मां गौरी खान ने दी थी। गौरी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सुहाना, यूनिवर्सिटी की सीढ़ियां चढ़ती दिख रही थीं।

PunjabKesari

वही फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए के सेट पर एक कपल शादी के बंधन में बंधा। जी हां, इस वीकेंड इस शो में एक बेहद रोमांटिक पल देखने को मिलेगा। टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी दोबारा शादी करती दिखाई देगी। आप भी सोच रहे होंगे कि अनीता ने दोबारा किससे शादी की तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस पति रोहित शेट्टी के साथ ही नच बलिए के सेट पर दोबारा शादी के बंधन में बंधी।

PunjabKesari

अनिता के पति रोहित ने शूटिंग के दौरान गुब्बारों और फूलों से बड़ा ही रोमांटिक और सपनों-सा माहौल तैयार किया ताकि वह सबको सरप्राइज दे सके। यही नहीं, रोहित ने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज किया जिससे वह हैरान रह गईं। रोहित का सरप्राइज देखकर अनिता काफी खुश हुई और भावुक भी।

इस खूबसूरत लम्हे का गवाह बने सेट पर मौजूद सभी लोग। बता दें कि अनिता और रोहित पिछले 10 साल से एक-दूसरे के साथ है। अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन नई तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static