बांग्लादेश की पीएम के साथ सलमान-कैटरीना ने दिया पोज, वायरल हुई तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 03:20 PM (IST)

बॉलीवुड इंड्स्ट्री के भाईजान यानि कि सलमान खान आए-दिन अपनी फिल्मों या बिग-बॉस हॉस्ट के तौर पर सुर्खियों में बने रहते है। उनका बिग बॉस शो हॉस्ट करने का अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। ऐसे में उनकी एक फोटो इन दिनों उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

खास बात है कि इस तस्वीर में सलमान खान, कैटरीना और बांग्लादेश के प्रधानमंत्री शेख हसीना से साथ नजर आ रहे हैं। एक ही फ्रेम में तीनों पोज देते हुए बहुत सुंदर और खुश नजर आ रहें थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Katrina and I, with the Hon. Prime Minister Sheikh Hasina.. it was a pleasure and honour to have met such a beautiful lady . . . @katrinakaif

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Dec 8, 2019 at 9:24am PST

 

बता दें कि हाल ही में सलमान खान और कटरीना बांग्लादेश पहुंचे थे। जहां उन्होंने वहां होने वाले टी-20 क्रिकेट मैचों की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया। सलमान-कैटरीना का डांस लोगों को खूब पसंद आया। वहीं उन दोनों की मुलाकात वहां के प्रधानमंत्री से हुई।

ब्‍लू टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने सलमान खान बेहद ही स्मार्ट लग रहे थे। वहीं कैटरीना अपनी ब्लैक ड्रेस और पीएम शेख हसीना साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिखाई दी। सलमान ने अपनी इस फोटो में बांग्लादेश के प्रधानमंत्री के साथ होने पर अपनी खुशी को सांझा किया और लिखा-'यह उनके लिए बेहद खुशी और सम्मान की बात है।' 

PunjabKesari

सलमान के फिल्मी करियर की बात करें तो 20 दिसंबर 2020 को उनकी दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें को-स्टार के रूप में सोनाक्षी सिंहा उनके साथ नजर आएगी। इसी के साथ सई मांजरेकर और साउथ के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप जैसे एक्‍टर्स उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे। वह अपनी एक और फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगे।

 

अगर बात करें कटरीना कैफ की तो वह अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी। जिसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static