म्यूजिक से वाजिद का था खास लगाव, अस्पताल में पियानो बजाते हुए वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 06:12 PM (IST)

पिछले 2 दिन पहले हिंदी सिनेमा ने बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान को खो दिया जिस वजह से पूरा बॉलीवुड शौक में है। मशहूर म्यूजिक कम्पोजर की मौत होने के बाद साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी भी टूट गई। बता दें कि वाजिजद-साजिद दोनों भाइयों में काफी प्यार था। वाजिद जितना प्यार अपने भाई से करते थे, उतना ही लगाव उनको अपने म्यूजिक के साथ भी था। शायद यहीं वजह के अस्पताल में भी वो पियानो बजाते रहते थे जिसका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 

Coronavirus in Bollywood | Wajid tested positive for COVID-19 ...

जी हां, यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि साजिद ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसको अस्पताल में बनाया गया था। इस वीडियो में वाजिद अस्पताल के बैड पर बैठकर फोन में पियानो बजा रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए साजिद ने अक भावुक पोस्ट भी लिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Duniya chhut gayi, sab kuch chhuta , na tune kabhi music chodda,na music tujhe kabhi chodega. My brother is a legend and legends don’t die. I will always love you. Mere Khushi mein,meri duaaon mein, mere naam mein tu hamesha rahega.

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on Jun 3, 2020 at 1:29am PDT

 

साजिद ने लिखा कि 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई एक लीजेंड है और लीजेंड कभी मरते नहीं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।' संगीत के प्रति उनकी दीवानगी इस कदर थी कि अस्पताल में रहते हुए भी गानों और संगीत से जुड़े रहे। 

Wajid Khan Of Composer Duo Sajid-Wajid Passes Away, Reportedly Due ...

बता दें कि वाजिद खान को मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में इरफान की कब्र के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। उनकी मात की चाहे जो भी वजह रही हो लेकिन वाजिद के निधन के 2 दिन बाद मां रजिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से इन खबरों ने और भी तुल पड़क लिया कि शायद वाजिद भी कोरोना संक्रमित थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static