बिल्डिंग ढहने के बाद भी मां के शव से लिपटा रहा 4 साल का बेटा, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 11:53 AM (IST)

महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाल ही में एक इमारत ढह गई। इस भयानक हादसे के कारण 15 लोग अपनी जान गवां बैठे। वहीं रेस्क्यू टीम अभी भी मलेबे में दबे लोगों को निकालने में लगी हुई है। इसी दौरान रेस्क्यू टीम को मलबे के नीचे कुछ ऐसा देखने को मिला, जो हर किसी की आंख में आंसू ले आए।

मलवे के नीचे मां की लाश से लिपटा मिला 4 साल का बच्चा

दरअसल, जह रेस्क्यू टीम मलबा हटा रही थी, तब उन्हें वहां एक 4 साल का बच्चा मिला। हादसे के समय लड़का अपनी मां की गोद से लिपट गया था और मलबे के नीचे दब गया। हालांकि बचाव कर्मियों ने जब मलवा हटाया तो बच्चा जिंदा मां के उपर बैठा हुआ था लेकिन उसकी मां मर चुकी थी।

PunjabKesari

2 बहनें भी हुआ हादसे का शिकार

फिलहाल बच्चा खतरे से बाहर है लेकिन उसे कई मामूली चोटें आई हैं। बच्चे का नाम मोहम्मद बांगी है। मां के साथ इसकी 7 साल की बहन आएशा और 2 साल की रुकैया भी इस हादसे की चपेट में आ गई। NDRF की 5वीं बटालियन के कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया, 'हादसे के वक्त दोनों सीढ़ियों के पास फंस गए होंगे और बेटे को बचाने के लिए मां ने उसे सीने में छिपा लिया होगा।'

PunjabKesari

क्या दोषियों को मिलेगी सजा?

खबरों के मुताबिक, बांगी अपनी मां और 2 बहनों के साथ तारीक गार्डन बिल्डिंग के ए विंग में रहता था। हादसे को लेकर प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, बिल्डर, कॉन्ट्रैक्टर और आर्किटेक्ट के खिलाफ भी केस दर्ज किया चुका है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static