जया ने 2 नहीं संभाले 3 बच्चे, अमिताभ भी है इस बात से सहमत

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 01:20 PM (IST)

बच्चन परिवार हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है खासकर अमिताभ बच्चन। इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी एक वीडियो को लेकर लाइमलाइट में है। दरअसल, अमिताभ और जया बच्चन का 30 साल पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ और जया ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। वीडियो में जया ने कहा कि उन्होंने 2 नहीं 3 बच्चों की परवरिश की।

 

2 नहीं 3 बच्चों की परवरिशः जया

इंटरव्यू में जब जया से बच्चों की परवरिश के बारे में पूछा गया तो जवाब में जया ने कहा- मेरे तीन बच्चे हैं। इस पर तुरंत अमिताभ बच्चन कहते हैं- जी, दो हमारे हैं और एक मैं।

PunjabKesari

काम की वजह से बच्चों को समय नहीं दे पाताः अमिताभ

जब अमिताभ से पूछा गया कि क्या आप भी बच्चों की देखभाल में मदद करते हैं तो जवाब में अमिताभ ने कहा, यह मेरे लिए बहुत बड़ा कठिन प्रश्न है और इस बारे में मैं बहुत शर्मिदा हूं। मैं अपने काम में इतना व्यस्त रहता हूं कि बच्चों को अधिक समय नहीं दे पाता। मेरे ख्याल से यह उम्र जो है बच्चो की वो इस समय 7 साल और 9 साल के हैं इस उम्र में मुझे उनके साथ रहना चाहिए लेकिन या तो मैं उनकी पढ़ाई के लिए कपड़ों के लिए या पेट पालने के लिए काम कंरू या फिर उनकी तरफ ध्यान दूं लेकिन कोशिश जरूर करता हूं कि बहुत देर तक उनसे दूर ना रहूं और जब भी उनकी छुट्टियां हो तो अपने काम को एेसे मैनेज कंरू कि उनके साथ समय भी बिता सकू और मेरा काम भी चलता रहे। फिर जया बच्चन कहती है कि मुझे लगता है कि अमित काफी वक्त बच्चों को देते है। स्पैशली दोनों बच्चों ही अमित के साथ जुड़े है।

PunjabKesari

शेयर किए पर्सनल लाइफ सीक्रेट्स

अमिताभ बच्चन ने इंटरव्यू में कहा कि मेरे ऊपर माता पिता का बहुत प्रभाव है। अमिताभ के पिता कवि और माता सामाजिक कार्यकर्ता थीं। अमिताभ ने कहा कि हमेशा ही उन्होंने ये महसूस किया है कि माता-पिता से जो सीखा वो जिंदगी में असर करता रहा।

PunjabKesari

बता दें कि अमिताभ और जया ने यह इंटरव्यू लंदन में दिया था। अमिताभ और जया की शादी को 46 साल हो चुके है लेकिन दोनों में प्यार आज भी बरकरार है। दोनो के बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन अब शादीशुदा है। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के फेमस एक्टर है और उन्होंने एेश्वर्या राय से शादी की। दोनों की एक बेटी भी है आराध्या। हाल में ही बच्चन परिवार बिग बी के जन्मदिन पर एक-साथ स्पॉट हुआ था।

PunjabKesari

11 अक्टूबर, 1942 को जन्में अमिताभ बच्चन बीते पांच दशकों से फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनके नाम पर कई हिट फिल्में हैं। पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में उन्होंने एक्शन सीन भी किए थे. वहीं बिग बी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी 4 फिल्में ब्रह्मास्त्र, गुलाबो-सिताबो, झुंड और चेहरे बैक टू बैक रिलीज होने वाली है। वही, जया बच्चन भी मशहूर अभिनेत्री हैं। दोनों ने 1973 में शादी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static