शुरू हुई नेहा-आदित्य की शादी की रस्में, ससुराल वालो से मिला पहला शगुन

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 03:16 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से आदित्य नारायण संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। बीते महीने से शो पर ही इन दोनों सिंगर्स की शादी की रस्में निभाईं जा रही हैं। अब शादी की पहली रस्म भी पूरी हो चुकी हैं। दरअसल हाल ही में नेहा कक्कड़ को अपनी ससुराल से लाल चुनरी का शगुन भी मिल गया है। 

PunjabKesari

जी हां, रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11  इन दिनों नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर चर्चा में है क्योंकि सेट पर बीते दिनों दोनों की शादी तय करने के लिए आदित्य के पेंरेंट्स दीपा नारायण और उदित नारायण शो पर आए थे। वहीं नेहा कक्कड़ के माता-पिता ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी थी। वहीं अब आदित्य के पिता उदित नारायण के जिगरी दोस्त कुमार सानू ने नेहा को लाल चुनरी दी है। सिंगिंग रिएलिटी शो के एक एपिसोड में कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को रेड कलर का दुपट्टा दिया। बताया जा रहा है कि नारायण परिवार के तरफ से कुमार सानू नेहा को यह शगुन का दुपट्टा दिया है। नेहा ने भी शादी का शगुन मानकर इस चुनरी को स्वीकार किया। फिर चुनरी देने के बाद कुमार सानू ने फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' का गाना 'ओढ़ ली चुनरिया' गाया।

PunjabKesari

कुमार सानू को बॉलीवुड में काम करते 30 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें शो में बुलाया गया था, कुमार सानू के आने पर सभी कंटेस्टेंट ने उनके ही गानों को गाया। वहीं बात नेहा-आदित्य की शादी की तारीख की करें तो वो पहले ही फिक्स हो चुकी है। खबरें है कि दोनों 14 फरवरी 2020 यानी की वैलेंनटाइन डे वाले दिन सात फेरे लेंगे। शादी की तारीख के बाद चैनल ने दोनों की शादी का कार्ड भी दिखाया है, जिसमें आदित्य-नेहा की शादी की डेट साफ लिखी थी।

PunjabKesari

बता दें कि नेहा को होने वाले ससुर यानी उदित नारायण का एक बयान भी आया था जिसमें उन्होंने शादी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि अगर उनके घर में एक फीमेल सिंगर आ जाती हैं तो इससे बढ़िया और क्या बात हो सकती हैं। भई, इन सब बातों से तो यहीं लगता है कि नेहा-आदित्य की शादी दोनों के परिवार वालों की रजामंदी से हो रही हैं लेकिन यह रियल लाइफ में शादी कर रहे हैं या फिर ये सिर्फ शो का एक हिस्सा, यह तो आने वाली तारीफ 14 फरवरी को ही पता चलेगा लेकिन फैंस को इस दिन का भी बेसब्री से इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static