Vacation Diaries! जिस रिजॉर्ट में ठहरे हैं करीना-सैफ उसकी कीमत कर देगी आपको हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 04:26 PM (IST)

इन दिनों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। मालदीव वेकेशन में उनके साथ सोहा अली और कुणालू खेमू भी गए हैं, जोकि अपने मस्ती भरे लम्हों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर कर रहे हैं। अपने हॉलीडे के दौरान करीना-सैफ अपनी फैमिली के साथ Soneva Fushi रिजॉर्ट में ठहरे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इस रिजॉर्ट का किराया कितना है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि जिस होटल में करीना और सैफ ठहरें है वह मालदीव के सबसे लग्जरी और महंगे रिजॉर्ट में से एक है। यहां 23 लग्जरी विला हैं और 1 बेडरूम वाले विला की बुकिंग 81 हजार 700 रुपए (पर नाइट) से शुरू होती है। इसमें आप भारत के किसी भी शहर में एक छोटा-सा फ्लैट खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, इस रिजॉर्ट में आने वाले टूरिस्ट को प्राइवेट एयरपोर्ट लाउंज की फेसिलिटी भी मिलती है। आइए जानते हैं इस रिजार्ट में किस विला का कितना चार्ज किया जाता है।

PunjabKesari
PunjabKesari

किस विला का कितना है चार्ज...
1. प्राइवेट रिजर्व विला
अगर आप यहां पर 9 बेडरूम वाला प्राइवेट रिजर्व विला खरीदतें है तो उसके लिए आपको पर नाइट के हिसाब से 16 लाख 63 हजार 832 रुपए कीमत चुकानी पड़ेंगी। 5540 स्केयर मीटर तक फैले इस विला में आपको चिल्ड्रंस रूम, स्पा विथ स्टीम रूम, मसाज रूम, जिम, लाउंज, टीवी लाउंज, स्टेडी, प्राइवेट पूल और बड़े डायनिंग रूम की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसके साथ आपको यहां हर रोज कॉम्पलीमेंट्री ब्रेकफास्ट भी दिया जाता है।

PunjabKesari

2. विला 42
विला 42 में रुकने के लिए बुकिंग 13 लाख 27 हजार 36 रुपए से की जा सकती है। 2250 स्केयर मीटर में फैले हुए इस विला में आपको पूल, स्पा और जिम जैसी फेसिलिटी मिलती है। इसके अलावा 6 बेडरूम वाले इस विला में काम्पलीमेंटी ब्रेकफास्ट भी दिया जाता है।

PunjabKesari

3. जंगल रिजर्व
अगर आप मालदीव के जंगलों का नजारा देखना चाहते हैं तो यह विला आपके लिए परफेक्ट है। 4 बेडरूम वाले इस विला में बीचफ्रंट, कॉम्पलीमेंट्री ब्रेकफास्ट, प्राइवेट पूल, स्पा रूम और जिम की फेसिलिटी मिलती हैं। 720 स्केयर मीटर में फैले इस विला में रुकने के लिए आपको पर नाइट के हिसाब से 9 लाख 39 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

4. विला 15
वैसे तो इस विला में ज्यादा सुविधाए नहीं है लेकिन मालदीव में रुकने के लिए यह भी बिल्कुल परफेक्ट हैं। यह विला 2375 स्केयर मीटर में फैला हुआ है। 4 बेडरूम वाले इस विला में रुकने वाले टूरिस्ट को सिर्फ प्राइवेट पूल और कॉम्पलीमेंट्री ब्रेकफास्ट की सुविधा है। इसकी बुकिंग भी 9 लाख 39 हजार रुपए से की जा सकती है।

PunjabKesari

5. Crusoe विला
इसमें 1 बेडरूम के साथ कॉम्पलीमेंट्री ब्रेकफास्ट होता है। यह 235 स्केयर मीटर में फैला हुआ है। इसका एक रात का किराया 81 हजार 700 रुपए के करीब है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static