''मेरा तैमूर भी तुमसे ज्यादा स्टाइलिश हैं'', भरी महफिल में Kareena ने उड़ाया Ranveer के Style का मजाक

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 05:46 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो अपने घमंडी नेचर के लिए मशहूर है। उन्हीं स्टार्स की टॉप लिस्ट में बेबो यानी करीना कपूर भी आती हैं जिनके घमंड से जुड़े किस्से किसी भी नहीं छिपे। उन्हीं किस्सों में से वो किस्सा है जब उन्होंने अपने बेटे की तुलना रणवीर सिंह से की थी और उन्हें भरी महफिल में Embarras फील करवाया था।

PunjabKesari

चलिए जानते है कैसे करीना ने मजाक-मजाक में की थी रणवीर सिंह की बेइज्जती...

एक बार करीना कपूर को मनीष मल्होत्रा ने अपने हाथों ‘मोस्ट स्टाइलिश फीमेल (जूरी च्वॉइसेस) अवॉर्ड’ से सम्मानित किया था जिसके बाद करीना कपूर स्टेज पर अपने अवॉर्ड को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को डेडिकेट करती हैं। तब करीना कपूर ने अवॉर्ड मिलने पर सबका धन्यवाद किया और कहा, “मनीष से बेहतर और कौन हो सकता है मुझे मोस्ट स्टाइलिश का खिताब देने वाला। लेकिन मैं यह अवॉर्ड खुद के आधार पर स्वीकार नहीं करूंगी। मुझे लगता है कि मेरे मुताबिक मोस्ट स्टाइलिश मैन मेरा बेटा है। तो मैं यह अवॉर्ड अपने बेटे की खातिर स्वीकार कर रही हूं और हां वो आपके सभी लुक्स के बावजूद आपसे ज्यादा स्टाइलिश है रणवीर। माफ करना मुझे।' हालांकि, करीना कपूर की बात रणवीर सिंह मजाक-मजाक में टाल दी थी। बता दें कि रणवीर सिंह जाने ही अपनी अजीबो-गरीब स्टाइल के लिए हैं। वो खुद भी अपने कपड़ों को मजाक बना चुके है। ऐसे में उनके लिए करीना की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा।

PunjabKesari

मगर इससे पहले करीना जॉन अब्राहम का भी मजाक उड़ा चुकी है। ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे सीजन में करीना कपूर से पूछा गया कि क्या वह जॉन अब्राहम के साथ काम करना चाहती हैं। इसके जवाब में करीना बोली, 'मैं जॉन अब्राहम के साथ काम करना नहीं चाहती हूं, क्योंकि वह एक्सप्रेशनलेस हैं।' हालांकि, जॉन ने करीना की बातों पर कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन गर्लफ्रेंड बिपाशा ने करीना को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि वह बहुत सारे एक्सप्रेशंस वाली इंसान हैं।'बता दें कि इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि गुस्से में करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तक कह दिया था।

तो ऐसी है हमारी करीना मैडम जो बिना कुछ सोचे सबका मजाक बना देती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Related News

Recommended News

static