ड्रग्स ने बिगाड़ दी थी संजय दत्त की जिंदगी, जानिए उनकी लाइफ के अनसुने किस्से

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' आज रिलिज हो चुकी है। इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया गया है। आज हम आपको उनकी लाइफ के अनसुने किस्सों के बारे में बताएंगे। संजय दत्त के अपने पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। सुनील दत्त और संजय दत्त के बीच पिता और बेटे का रिश्ता होने के बाद भी दोनों में हमेशा टकराव ही रहता था। मां नरगिस के देहांत के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद सुनील दत्त हमेशा अपने बेटे संजय के साथ खड़े रहे। 

PunjabKesari

संजय दत्त ने अपनी जिंदगी ड्रग्स के कारण बर्बाद कर ली थी। उन्होंने महज 9 साल की उम्र में ही सिगरेट पीना शुरू कर दिया था। संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में पहली बार ड्रग्स तब लिया था जब वह अपने पापा सुनील दत्त से नाराज थे। दूसरी बार उन्होंने मां की बीमारी के कारण ड्रग्स ली थी। इसके बाद उनको ड्रग्स लेने की आदत पड़ गई। 
PunjabKesari

नशे की लत छुड़वाने के लिए संजू रिहैब सेंटर गए थे। मगर दोस्त को मिलने के लिए संजू वहां से भाग आए। उनके पास पैसे नहीं थे। ट्रेलर में उनको टिकट के लिए भीख मांगते भी दिखा गया था। इस सीन को देखकर सभी हैरान हर गए कि इतने अमीर बाप के बेटे को आखिर भीख मांगने की जरूरत क्यूं पड़ी।

PunjabKesari

 संजय दत्त की 350 से ज्यादा गर्लफ्रेंड थी। उन्हीं में से एक थी ऋचा शर्मा। शादी के डेढ़ साल बाद ही ऋचा शर्मा को ब्रेन टयूमर हो गया था। ऋचा का इलाज अमेरिका में चल रहा था। वहीं दूसरी और संजय-माधुरी अफेयर की खबरें चल रही थी। 

PunjabKesari

संजय दत्त को गैर कानूनी हथियार रखने के कारण 2 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उस समय संजय की बहन प्रिया दत्त ने मान्यता और बच्चों का ध्यान रखा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static