फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका ने पहना 20 किलो का लहंगा, उनके दुपट्टे और ज्वैलरी का वजन भी नहीं कुछ कम

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 06:04 PM (IST)

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ में काफी व्यस्त नजर आ रहे थे। फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर लोगों की जिज्ञासा बढ़ती ही जा रही है। हर कोेई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। फिल्म चाहे कोई भी हो, हर एक्टर को अपना किरदार दमदार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता।

PunjabKesari

अब आप फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के किरादर की ही बात कर लें जिसमें वह रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही है। दीपिका का यह लुक काफी वायरल भी हो रहा है और लोगों को हैरान भी कर रहा है। दीपिका अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही है। 

PunjabKesari

परन्तु आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान दीपिका ने जो कॉस्टयूम पहना, उसे संभाल पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। जी हां, दीपिका के इस लिवाज का वजन आपको भी हैरान कर देगा।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका के इस लहंगे का वजन 20 किलो है और 4 किलो का तो सिर्फ उनका दुपट्टा ही है। इतना ही नहीं उन्होंने जो ज्वैलरी पहनी है उसका वजन 11 किलों है। कुल मिलाकर दीपिका ने ‘पद्मावती’ का गेटप पाने के लिए 35 किलो का वज़न पूरी फिल्म में उठाएं ऱखा जो हर किसी के बस की बात नहीं है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static