टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियां जो है सिंगल मदर्स

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:05 AM (IST)

सिंगल पेरेंट होना हर किसी के लिए काफी चेलेजिंग होता है क्योंकि उन्हें अपने पाटर्नर के बिना बच्चों को पालना पड़ता है, जो काफी मुश्किल होता है।
तो आईए आज आपको इस पैकेज में हम टीवी की उन हस्तियों से मिलवाते हैं जो एक सफल अदाकारां तो है ही साथ ही वह एक सफल सिंगल मदर का रोल भई निभा रही  है-

PunjabKesari

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है जुहि परमार का ....जुहि बिग बॉस 5 की विजेता रह चुकी हैं। जुहि ने सचिन शरोफ के साथ शादी की जिनसे उन्हें एक बेटी भी है पर जुहि ने अपने पति सचिन से तलाक ले लिया और अब वे अकेले ही अपनी बेटी की देख रेख कर रही हैं।

इसके बाद आती हैं चाहत खन्ना,चाहत 2006 में भारत नरसिंघानी के साथ शादी के बंधन में बंधी पर चाहत ने अपने पहले पति पर फिजीकल एक्यूस का आरोप लगाकर उससे तलाक ले लिया, चाहत ने फरहान मिर्जा के साथ दूसरी शादी की पर चाहत ने उससे भी तलाक ले लिया। खबरों की माने तो फरहान चाहत के साथ मार पीट करते थे। चाहत की दो बेटियां हैँ जिनके पालन पोषण का सारा काम वे अकेली ही करती है।

PunjabKesari

तीसरे नंबर पर बी-बी 13 की कंटेस्टेंट रही दलजीत कौर है, दलजीत का एक बेटा है। दलजीत ने तलाक के बाद अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलें देखी पर उन्होंने अपने करियर, अपने बेटे व खुद को अच्छे से संभाला।

PunjabKesari

 इसके बाद श्रुति उल्फत का नाम आता है। श्रुति ने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलिवुड इंडस्ट्री में भी उतना ही काम किया है। श्रुति भी सिंगल मदर है जो अपने बेटे को अकेले ही पालती है। श्रुति अकसर सोशल मिडीया पर बेटे के साथ टाईम सपेंड करती दिखाई देती है।

PunjabKesari


बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट रही पूजा बेदी ने फरहान इब्रॉहिम के साथ शादी की ...जिनसे उनको एक बेटी और एक बेटा है पर पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया । तलाक के बाद काफी सालों तक पूजा ने अकेले ही अपने बच्चों को पाला लेकिन फिलहाल 2019 में पूजा ने मानेक के साथ एंगेजमेंट करली।

PunjabKesari

कसौटी जिंददगी सीरियल में नजर आने वाली व बिग- बॉस 6 की विजेता रही उर्वशी ढोलकिया की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी, इस शादी से उनको दो टविन बेटे हैँ । उर्वशी ने महज 16 साल की उम्र में अपने करियर और अपने दो बेटों का अकेले ही पालन पोषण किया। उर्वशी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार हैँ। 

PunjabKesari

 सिंगल मदर्स का रोल निभाने वाली ये हस्तियां जहां अपनी लाईफ को मैनेज करना अच्छे से जानती है वहीँ वे अपने बच्चों को अकेले पालने का हुनर भी ऱखती हैँ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static