''Crime Patrol'' की इस एक्‍ट्रेस ने किया सुसाइड, पिता ने बताई यह वजह!

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 10:00 AM (IST)

कोरोना वायरस के चलते सभी लोगों को अपने घरों में ना चाहते हुए भी रहना पड़ रहा हैं। लॉकडाउन चलते लोग घरों में कैद तो है लेकिन कुछ डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं क्योंकि कइयों को काम ना मिलने का डर भी सता रहा है, इसी डर के चलते क्राइम पेट्रोल की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है। सुनने में थोड़ी अजीब हैं कि अभिनेत्री होने के बावजूद भी उन्हें इस बात की टेंशन में थी, लेकिन बताया जा रहा हैं कि मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित अपने आवास पर प्रेक्षा ने सोमवार को सीलिंग फैन से लटककर आत्महत्या कर ली। 

Crime Patrol' actress Preksha Mehta commits suicide ...

लॉकडाउन की वजह से वह इंदौर में रह रही थीं, अभिनेत्री ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, लेकिन इसमें यह कुछ साफ नहीं लिखा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की? मगर उनके पिता रविन्द्र चौधरी का कहना है कि वह काफी परेशान चल रही थी क्योंकि प्रेक्षा को लग रहा था कि कोरोना की वजह से अब मुंबई में उन्‍हें काम मिलना मुश्किल हो जाएगा इसलिए वो अपने करियर को लेकर काफी परेशान थी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

अभिनेत्री ने कुछ समय पहले अपने इंटाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।' प्रेक्षा  'क्राइम पेट्रोल' के अलावा, प्रीता 'मेरी दुर्गा' और 'लाल इश्क' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अवाला वो थिएटर के लिए भी काम करती थी। उनका पहला प्ले मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ था जिसमें उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। इसके बाद उन्होंने ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम किया। इतना ही नहीं वो अपने अभिनय के लिए तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज भी हासिल कर चुकी हैं।अभी प्रेक्षा की उम्र महज 25 साल थी लेकिन किसी को क्या पता था कि वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह जाएगी। 

TV actor Preksha Mehta commits suicide

लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर्स द्वारा की गई यह दूसरी आत्महत्या है। जी हां, इससे पहले अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने अपने मुंबई स्थित घर पर सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static